जब जाह्नवी कपूर हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, जीन्स संभालते-संभालते खिसकी टॉप

janhvi kapoor oops moment: बॉलीवुड जगत की मशहूर अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने अभिनय के अलावा अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वही दर्शक भी फ़िल्म ‘धड़क’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुवात करने वाली जाह्नवी कपूर को खूब पसंद करते हैं। बतादें कि जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी नई-नई तस्वीरों से लोगों का दिल जीतते रहती हैं।

स्टाइल के चक्कर में हुई ट्रोल :-

Janhvi kapoor

वही उनका फैशन सेंस भी लोगों के बीच काफी चर्चा में रहता है। वह अक्सर मीडिया के कैमरों में अपने कातिलाना लुक के साथ स्पॉट की जाती हैं। हालांकि कई बार उनका ये फैशन सेंस उनपर भारी पड़ जाता है और स्टाइल के चक्कर में जाह्नवी ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। ऐसा ही कुछ हुआ था अभी हाल ही में जब जाह्नवी जिम (Janhvi Kapoor spotted outside the gym) के बाहर स्पॉट की गई थी।

जाह्नवी कपूर हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार :-

Janhvi kapoor

बतादें कि जाह्नवी कपूर अपने फिटनेस को लेकर काफी सीरियस रहती हैं और आये दिन नियमित व्यायाम करती हैं। हालांकि इस बार जब वह मीडिया के कैमरों में जिम से बाहर निकलती हुई स्पॉट हुई तो उनका ऊप्स मोमेंट (Janhvi Kapoor oops moment captured in camera) कैमरे में कैद हो गया।

Janhvi kapoor

जी हां, दरअसल इस दौरान जाह्नवी ने एक व्हाइट कलर की शिमरी टॉप और जीन्स पहनी हुई थी। मगर जैसे ही वह कार में बैठी उनकी जींस काफी नीचे खिसक गई थी और जब उन्होंने अपनी जीन्स ऊपर की उनका टॉप पीछे से ढीला हो गया और वह ऊप्स मोमेंट (Janhvi kapoor oops moment) का शिकार हो गई।

जल्द आएंगी इन फिल्मों के साथ पर्दे पर नजर :-

Janhvi kapoor

वैसे एक तरफ जहां जाह्नवी का ये लुक लोगों के बीच चर्चा में था तो वही दूसरी तरफ कुछ लोगों ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल (Janhvi kapoor brutally trolled by people) कर दिया। हालांकि मालूम हो कि जाह्नवी अक्सर अपने लुक के साथ खूब सारे एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं मगर कभी-कभी उनका ये नया अंदाज़ उनपर महंगा पड़ जाता है। बात करें अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो जाह्नवी कपूर जल्द ही फ़िल्म ‘दोस्ताना 2’ और ‘गुड लक जेरी’ के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं।

देखें विडियो :