दिशा पाटनी के इस पर्स की हर जगह हो रही चर्चा, इसकी कीमत में खरीद सकते हैं 2 टन का AC!

दिशा पटानी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। दिशा पटानी का हर लुक, हर अंदाज उनके फैंस को बेहद पसंद आता है। ऐसे में बात चाहे दिशा पटानी के ड्रेसिंग स्टाइल की हो या उनकी फिटनेस की, उनका हर अंदाज उनके फैंस का दिल जीत लेता है। वहीं इन दिनों दिशा पटानी के लुक से ज्यादा चर्चा उनके एक पर्स (Disha Patani Tiny Purse) की हो रही है। खास बात यह है कि यह माचिस की डिब्बी जितना पर इतना महंगा (Disha Patani Purse Price) है, जितने में आप 2 टन का एसी खरीद सकते हैं।

whatsapp-group

Disha Patani

पर्स की कीमत में खरीद सकते हैं एसी

दरअसल दिशा पटानी के इस छोटे से पर्स की चर्चा इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है। दिशा से ज्यादा उनका यह छोटा सा पर्स सुर्खियों में बना हुआ है। खास बात यह है कि भले ही यह पर्स छोटा हो, लेकिन इसकी कीमत आप को बड़ा झटका दे सकती है। दरअसल इस पर्स की कीमत करीबन ₹46000 है। यही वजह है कि ये पर्स सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

Disha Patani

whatsapp

इसके साथ ही बात अगर दिशा पटानी के आउटफिट की करें तो बता दें इस पर्स के साथ-साथ दिशा पटानी में यह जो छोटी सी ड्रेस की कीमत भी लाखों में है। मालूम हो कि टाइगर की अपकमिंग फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए वन पीस आउटफिट में पहुंची दिशा पटानी की इस ड्रेस की कीमत करीब 1 लाख रुपए है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

टाइगर की फिल्म स्क्रीनिंग में छाया दिशा का जलवा

बया दे ये वीडियो गुरुवार का है। इस दौरान दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ, तारा सूटेरिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म हीरोपंती 2 की स्क्रीनिंग में पहुंची थी। दरअसल दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ की रुमर्ड गर्लफ्रेंड है, ऐसे ही स्क्रीनिंग के लिए दिशा पटानी की एंट्री हुई, तो सभी की निगाहें उन्हीं पर टिक गई। खास बात यह रहीं कि इस दौरान दिशा की मिनी ड्रेस ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। बात कंप्लीट लुक की करें तो कर्ली हेयर स्टाइल, मैचिंग इयररिंग और हाई हििलि के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया था।