युजवेंद्र चहल ने बताया ये तीन खूबियाँ वाली लड़की ही बनेगी मेरी पत्नी,दूसरी है मजेदार

टीम इंडिया के मस्तीबाज गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने हाल में ही अपने इस ख्वाहिश को लेकर अपने बातचीत मे यह बात कही है की उनकी पत्नी मे क्या खूबियाँ होनी चाइए।

उन्होंने बताया है कि मेरी पत्नी बनने वाली लड़की में यह तीन खूबियां होनी चाहिए। इन तीन खूबियों वाली लड़की ही मेरी पत्नी बनेगी।

इन खूबियों के बारे में बात करते हुए युजवेंद्र चहल ने कहा कि पहला खूबी जो मुझे समझे और और मेरे रूटीन को समझे।

मेरी पत्नी मेरे साथ टिक टॉक बनाए

दूसरी खूबी है काफी मजेदार वह मेरे साथ टिक टिक टॉक बनाएं और तीसरी खूबी वह मेरे परिवार का सम्मान करें आगे उन्होंने कहा कि अब मैं खुद तो टॉम क्रूज हूं नहीं जो ज्यादा उम्मीद करूं।

वही रोहित शर्मा और विराट कोहली के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बोला कि वह इतने बड़े खिलाड़ी खिलाड़ी होने के बावजूद भी कितने डाउन टू अर्थ रहते हैं।

मुझे उनसे यह चीज सीखनी चाहिए उन्होंने कहा कि यह दोनों खिलाड़ी कितने लोकप्रिय हैं इसके बावजूद हमेशा लोगों के साथ घुल मिलकर रहते हैं।

लोगों के ट्रोल करने पर चहल ने कहा कि जब मुझे लोग ट्रोल करते हैं तो मैं उसका भी मजा लेता हूं मगर तभी तक जब तक उनका टोल मेरे परिवार के बीच में ना आए।

रोहित शर्मा और कुलदीप यादव की अति है याद

इस लॉक डाउन की बात करने पर उन्होने कहा कि मैं इस लॉक डाउन में रोहित शर्मा और कुलदीप यादव के साथ रहना चाहता हूं।

उन्होंने लॉक डाउन में समय कैसे व्यतीत होने पर बताया कि हमेशा उन्हें मैदान की याद आती रहती है। वह कई दिनों से अभी घर में कैद है।

लॉक डाउन मे ऐसे टाइम बिता रहे

फिलहाल मैं  शाम 7  बजे तक ही सो जाता हु और फिर अगले दिन दोपहर 3:00 बजे के करीब जागता हूँ।ऐसे में मेरा आधा दिन सोने में ही निकल जाता है फिर थोड़ा परिवार के पास टाइम स्पेंड कर लेता हूं।