हू-बहू दिखती है कंगना की डुप्लीकेट, जाने कौन है कंगना जैसी दिखनी वाली ये बच्ची!

आप लोगों ने नहीं सुना होगा कि इस दुनिया में एक जैसे दिखने वाले सात लाख लोग होते हैं, आपके चेहरे से मिलते जुलते पूरे विश्व में 7 लोग हैं। बहुत हद तक यह बातें सच भी साबित होती आई है। यह बातें सेलिब्रिटीज लोगों पर काफी बार देखी गई है, कई बार सेलिब्रिटीज लोगों की मिलते जुलते चेहरे सामने आए हैं, अब इसी कड़ी मे कंगना राणावत से मिलता-जुलता हुआ एक छोटी सी बच्ची का चेहरा सामने आया है जो कि अभी काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।यह बच्ची देखने में बिल्कुल ही कंगना की हूबहू हमशक्ल लगती है, यह लड़की इतनी ट्रेंड में आ गई है कि लोग इस लड़की का नाम भी कंगना रख दिए हैं।आइए जानते हैं इस लड़की के बारे में।

कंगना जैसे दिखने वाले इस छोटी सी बच्ची का नाम सुमन पूरी है, यह देखने में बिल्कुल है कंगना की हमशक्ल लगती है, आप भी कुछ फोटो में कंगना और सुमन पुरी की फोटो को देख कंफ्यूज हो जाएंगे कि इसमें से कौन कंगना है और कौन सुमन पूरी, दोनों की फोटो बिल्कुल ही मैच लगती है।

सुमन पुरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का नाम भी कंगना के नाम पर छोटी कंगना के नाम से सेव कर रखा है, इनके फ्रेंड फॉलोइंग काफी है, कंगना जैसे दिखने वाले इस छोटी सी बच्ची को लोग काफी पसंद करते हैं।

बता दें कि अभी कंगना राणावत की फिल्म थ्लाइवी में आने वाली है, इसके अलावा कंगना राणावत अपनी आने वाली फिल्म मे तमिलनाडु के मुख्यमंत्री जयललिता के रूप में भी नजर आएगी।

कंगना रनौट के ऑफिस बीएमसी के द्वारा तोड़ दिया गया था

जैसा कि आपको पता ही होगा कि सुशांत के मामले को लेकर कंगना राणावत  को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा था। कंगना राणावत और मुंबई के शिवसेना के नेता संजय राऊत के काफी बहस हुई थी। कंगना रनौट के ऑफिस को भी बीएमसी के द्वारा तोड़ दिया गया था। उस समय से कंगना लोगो कि बीच छा गयी है।