यह है गोविंदा की बेटी टोनी अहूजा, हू बहू अपने पिता की है डुप्लीकेट

गोविंदा बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेताओं में से एक रह चुके हैं। उन्होंने लगभग एक दशक तक फिल्मी दुनिया पर अकेला है राज किया था।

उनकी मुस्कान भरी चेहरे और डांस के स्टाइल को लेकर सारा बॉलीवुड उनका दीवाना है। अभी भी अब गोविंदा जो बॉलीवुड से दूर हो गए हैं और इनकी बेटी बॉलीवुड में एंट्री कर रही है आइए जानते हैं उनकी बेटी के बारे में।

गोविंदा की बेटी का नाम  टोनी अहूजा है। टीना अहूजा इनका जन्म 6 जुलाई 1989 को मुंबई में हुआ था ।टीना अहूजा बिल्कुल इतनी पिता पर गई है।

वह इतनी खूबसूरत है कि बॉलीवुड की कोई भी अभिनेत्री उनकी खूबसूरती के सामने नहीं टिक पाएगी।और हो भी क्यों ना जब पिता इनते खूबसूरत हो।

गोविंदा की बेटी टीना अहूजा का पढ़ाई लंदन के स्कूल हुआ है। वह वहां से फैशन डिजाइनिंग की कोर्स की है। ऐसे तो शुरुआत में टीना अहूजा लाइमलाइट से दूर ही रहना चाहते थे परंतु पिता के बॉलीवुड कनेक्शन के कारण इनका ही बॉलीवुड में जाना लगभग तय ही था।

टीना आहूजा ने साल 2015 में फिल्म सेकंड हैंड हस्बैंड से अपना करियर शुरू किया था। इनकी फिल्म अच्छी रही थी। परंतु अपने पिता के जैसा नाम बनाने में काफी वक्त लगेगा। क्योंकि इनके पिता एक महान अभिनेताओं में से एक रहे हैं।