जब अपने कमरे में बैठे थे दूल्हा-दुल्हन, तभी अनजान शख्स ने आकर कर दिया ऐसा काम; Video

आजकल सोशल मीडिया पर शादी और दूल्हा-दुल्हन से जुड़े कई तरह के वीडियो लोगों के बीच वायरल होते रहते है और ऐसा ही एक वीडियो इनदिनों काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में दूल्हा-दुल्हन के अलावा एक और शख्स भी दिखाई दे रहा है जो कि शादी के बाद बैडरूम में बैठे दूल्हा और दुल्हन के बीच पहुंच जाता है। बतादें कि लोगों के बीच ये वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है। लोगों के बीच तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में ये देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन अपनी शादी के अगले दिन अपने बेडरूम में बैठे होते हैं।

Viral video

बेहद कमाल का होता है देवर-भाभी का रिश्ता :-

तभी अचानक एक शख्स उनके बीच आकर बैठ जाता है। हालांकि ये शख्स और कोई नही बल्कि दूल्हे का भाई बताया जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक कपल के पैर पर आकर बैठ जाता है जिसे देखकर दोनों दूल्हा और दुल्हन जोर-जोर से हँसने लगते हैं। मालूम हो कि देवर-भाभी का रिश्ता बेहद ही कमाल का होता है। दोनों के बीच कभी दोस्ती जैसी शरारत तो कभी माँ-बेटे जैसा प्यार होता है। कई बार देवर की हरकतों के आगे पति की भी बोलती बंद हो जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anki Raheja (@anki__raheja)

देवर की हरकतों से शर्मा जाती है दुल्हन :-

इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही दिखाई दे रहा है। जहां दूल्हा-दुल्हन शादी की ढेर सारी रश्मों को निपटाकर थके-हारे अपने बेडरूम में बैठे हुए है। तभी अचानक दूल्हे का छोटा भाई वहां पहुचंकर नए जोड़े के रंग में भंग डाल देता है। वह सीधा जाकर अपने भाई और भाभी की गोद में बैठ जाता है जिसके बाद ये देखकर दूल्हे के साथ-साथ दुल्हन भी हँसने लगती है। बतादें कि इस वीडियो को इंस्‍टाग्राम पर अंकी-रहेजा नामक अकाउंट से शेयर किया गया है