बोल्डनेस की हद पार कर चुकी है जरीन खान, इस फिल्म में ऐसे-ऐसे बोल्ड सीन्स दिए की छूट गए सबके पसीने

जरीन खान (Zareen Khan) को बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान लेकर आए थे। जरीन खान ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म वीर (Film Veer) से बॉलीवुड में डेब्यू (Zareen Khan Debut Film) किया था। जहां अपनी पहली फिल्म में जरीन सीधी-सादी यशोधरा के किरदार में नजर आई, तो वही इसके बाद उन्होंने हेट स्टोरी 3 Story 3)(Hate में अपने बोल्ड अवतार का तड़का लगा सभी के होश उड़ा दिए। दोनों फिल्मों में जरीन (Zareen Khan BoldSeen In Hate Story 3) के दोनों किरदार एक-दूसरे के बिल्कुल उलट थे।

Zareen Khan

पहली फिल्म में जहां जरीन खान एक सीधी-सादी लड़की के किरदार से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहीं, तो वही हेट स्टोरी 3 में अपने बोल्ड अंदाज से जरीन खान लोगों के दिलों दिमाग पर छा गई।

Zareen Khan

कौन है जरीन खान

जरीन खान का जन्म 14 मई 1987 को हुआ था। आज जरीन 35 साल की हो गई है, लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती और उनका ग्लैमरस अंदाज जस का तस बरकरार है। जरीन खान का नाम बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में गिना जाता है, हालांकि इन सबके बावजूद उनका बॉलीवुड कैरियर अब तक कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया है। जरीन खान ने अपने छोटे से बॉलीवुड करियर के सफर में भले ही ज्यादा फिल्मों में काम ना किया हो, लेकिन जितनी भी फिल्मों में उन्होंने काम किया उनमें से कुछ हिट रही तो कुछ बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी।

Zareen Khan

हेट स्टोरी 3 में जरीन खान ने पाक की सारी हदें

जरीन खान ने हेट स्टोरी 3 में अपने हैरत अंगेज बोल्ड अंदाज से फैंस के होश उड़ा दिए थे। यह फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में जरीन खान के साथ शरमन जोशी और करण सिंह ग्रोवर मुख्य भूमिका में नजर आए थे। यह फिल्म इन्हीं तीनों किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती नजर आई थी। इस फिल्म में जरीन खान ने दोनों एक्टर्स के साथ कई बोल्ड और इंटिमेट सीन दिए। जरीन खान की हिट स्टोरी 3 को लेकर यह कहना गलत नहीं होगा, कि यह बिल्कुल भी फैमिली वॉचमूवी नहीं है। इस फिल्म में जरीन खान में बोल्डनेस की हर हद पार करते हुए कई ऐसे सीन दिए, जिन्हें देखने के बाद उनके फैंस के पसीने छूट गए।

Zareen Khan

जरीन खान की हेट स्टोरी 3 ने बॉक्स ऑफिस पर काफी जबरदस्त कमाई की थी। हालांकि फिल्म की दमदार कमाई का असर जरीन खान के कैरियर पर बिल्कुल भी नहीं पड़ा। जरीन खान ने इसके बाद कई फिल्मों में काम किया, लेकिन उनका करियर नहीं चला। इसके बाद उन्होंने पंजाबी और तेलुगू फिल्मों में भी अपनी किस्मत आजमाई।