Viral Video: शादी में दोस्तों ने दूल्हे को दिया ऐसा गिफ्ट, देख कर शर्म से पानी-पानी हुई दुल्हन!

Bride-Groom Comedy Video: देशभर के तमाम हिस्सों में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर कई अलग-अलग तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं। हाल ही में शादी समारोह से जुड़ा एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Wedding Comedy Video Viral) हुआ, जिसे देखकर सभी की हंसी छूट गई है। दरअसल इस वीडियो में दूल्हे (Bridal-Groom Video Viral) के दोस्तों की टोली ने दुल्हन के सामने ही दूल्हे को एक ऐसा गिफ्ट थमा दिया, जिसे देखने के बाद दुल्हन के चेहरे के न सिर्फ रंग उड़ गए, बल्कि इस तोहफे को देखने के बाद वह शर्म से पानी पानी हो गई।

whatsapp-group

वायरल हुआ शादी समारोह का कॉमेडी वीडियो

बीते कुछ दिनों में शादी समारोह के कई अलग-अलग तरह के वीडियो वायरल हुए हैं, जिनमें कभी दूल्हे की धमाकेदार एंट्री, तो कभी दूल्हे का दुल्हन को लेकर भाग जाना… देख लोगों ने हंसी के ठहाके लगाए हैं। वही हाल फिलहाल सोशल मीडिया पर जो नया वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देख कर भी आप अपने चेहरे की हंसी रोक नहीं पाएंगे। इस वीडियो में शादी के दौरान स्टेज पर मौजूद दूल्हा-दुल्हन से मिलने दूल्हे के दोस्त पहुंचे हैं। इस दौरान वह सभी कुछ देर तक दोनों से बात करने के बाद उन्हें गिफ्ट में कुछ ऐसा थमा देते हैं, जिसे देखने के बाद दुल्हन पहले शर्माती है और फिर खिलखिला कर हंसती नजर आती है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे दूल्हे के दोस्त पहले स्टेज पर उनके पास आते हैं। इसके बाद वह अपनी बंद मुट्ठी को स्टेज पर दुल्हे की तरफ आगे बढ़ाते हुए कहते है कि यह लो तुम्हारा गिफ्ट…. यह चीज है जो तुम्हारे काम आएगी… ऐसे ही दूल्हा कभी दोस्त की तरफ देखता है, तो कभी दुल्हन की की तरफ चौक कर देखता है। इसके बाद दोनों एक-दूसरे की ओर देखते हुए हक्के बक्के रह जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VIDEO NATION (@videonation.teb)

whatsapp

दोस्तों में दिया दुल्हा-दुल्हन को ऐसा तोहफा

इसके बाद वीडियो में दूल्हा अपने दोस्तों से यह भी पूछता नजर आता है कि- यह क्या है…? जिसके जवाब में उसके दोस्त कहते हैं- ले लो यह तुम्हारे काम आएगा… दोस्तों के मुंह से यह बात सुनने के बाद दूल्हे के चेहरे का रंग उड़ जाता है और वह दुल्हन की तरफ देखता है। इसके बाद जब वे दोस्त के हाथ की तरफ देखता है तब तक पीछे से आवाज आती है- डिस्प्रिन है…। आवाज सुनते ही दूल्हा-दुल्हन के साथ-साथ वहां मौजूद सभी लोग ठहाके मारकर हंसने लगते हैं।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर videonantion.tab नाम के यूज़र ने शेयर किया है, जिस पर लोग काफी मजेदार अंदाज में रिएक्शन देते और दूल्हे से चुटकी लेते नजर आ रहे हैं। अब तक इस वीडियो को कई हजार लोग देख चुके हैं। वहीं कमेंट सेक्शन भी लोगों के मजेदार रियेक्शन से भरा हुआ है।