स्कूटी पर पूरी दुकान ही लाद ली ! Video देख लोगों ने पूछा क्या-क्या बेच रहे हो भाई? देखें

Viral Video: सोशल मीडिया पर हर दिने अलग-अलग तरह के वीडियो वायरल होते हैं। ऐसे में कई वीडियो ऐसे होते हैं जिनकी चर्चा लोगों के बीच काफी सुर्खियां बटोरती है। आइए आज हम आपको एक ऐसे खतरों के खिलाड़ी से मिलवाते हैं, जिनके कारनामे की चर्चा इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा हो रही है। इतना ही नहीं लोगों ने इन्हें बैलेंसवीर भी बुलाना शुरू कर दिया है। ये एक स्कूटी ड्राइवर का वीडियो है, जो अपनी स्कूटी पर अपनी पूरी दुकान लेकर चल रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे जिस रास्ते से यह गुजर रहे हैं, वहां आसपास खड़े सभी लोगों की नजर इनकी स्कूटी पर टिक गई है।

whatsapp-group

वायरल हुआ हैवी स्कूटी चालक का मजेदार वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @sagarscasm नाम के ट्विटर यूजर द्वारा शेयर किया गया है। हालांकि यह वीडियो नया नहीं है बल्कि पुराना है, लेकिन इस समय काफी ट्रेंड कर रहा है। इस दौरान ट्विटर यूजर ने इस वीडियो के साथ काफी मजेदार कैप्शन भी लिखा है। यूजर ने लिखा- मेरा 32GB का फोन 31.9 जीबी का डाटा संभालते हुए…। इस मजेदार वीडियो के चर्चे इस समय ना सिर्फ सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं, बल्कि इसे लेकर तेलंगाना पुलिस की ओर से भी एक अपील की गई है।

तेलंगाना पुलिस ने वीडियों को लेकर की अपील

इस वीडियो को हाल ही में सोशल मीडिया पर तेलंगाना पुलिस के द्वारा भी शेयर किया गया है। इस दौरान पुलिस ने लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक करते हुए वीडियो के कैप्शन में मजेदार अंदाज में रिएक्शन देते हुए इस री-ट्वीट किया है। तेलंगाना पुलिस ने इसे ट्वीट करते हुए लिखा- एक बार को फोन से डाटा लिया जा सकता है… भले ही वह खराब ही क्यों ना हो गया हो… लेकिन जिंदगी के साथ ऐसा नहीं है…. तो इसलिए हमारी लोगों से अपील है कि आप अपने और दूसरों के जीवन को खतरे में ना डालें।

whatsapp

हैवी स्कूटर ड्राइवर को लोगों ने बुलाया बैलेंसवीर

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।लोग इस वायरल वीडियो को देख काफी मजेदार अंदाज में रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सिर्फ मात्र 9 सेकंड का है, लेकिन व्यूज के मामले में यह एक मिलियन का आंकड़ा पार कर चुका है। इस वीडियो को देखने के बाद जहां कई लोगों ने स्कूटी ड्राइवर के कारनामे की तारीफ की है, तो वही कई लोगों ने इसे बैलेंसवीर का टाइटल भी पहना दिया है। हर कोई इस हैवी स्कूटी ड्राइवर के कारनामे की तारीफ करता नजर आ रहा है, लेकिन बता दे इस ड्राइवर का यह कारनामा उसकी जिंदगी के लिए खतरा साबित हो सकता है, ऐसे में आप गलती से भी इस तरह की गलती ना करें।

इस वीडियो के बारे में होने के बाद जहां लोग खुद को इस पर अपनी प्रतिक्रिया देने से रोक नहीं पा रहे, तो वहीं कई लोगों ने इस बैलेंसवीर को जिंदगी का पाठ भी पढ़ाया है और कहा है कि जिस जिंदगी के लिए वह इतनी जद्दोजहद कर रहा है, कहीं उसकी यह जद्दोजहद उसकी जिंदगी की सांसो पर भारी ना पड़ जाए।