लाइव मैच में गर्लफ्रेंड को Kiss कर रहा था शख्स, कैमरे ने घर पर बीवी के सामने खोल दी पोल, देखें Video

Match Live Viral Video: सोशल मीडिया आज एक ऐसा प्लेटफार्म बन गया है जिस पर शेयर होते वीडियो कभी लोगों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं, तो कभी रुला जाते हैं। हाल फिलहाल हम जिस वायरल वीडियो की बात कर रहे हैं वह वीडियो एक फुटबॉल के मैदान का है, जिसमें हजारों की भीड़ में बैठा एक शख्स चोरी चुपके अपनी गर्लफ्रेंड को किस कर रहा था, कि तभी फुटबॉल मैदान का लाइव कैमरा उन दोनों की तरह घूम जाता है, जिसके बाद किस करने में बिजी दोनों कैमरे को देखकर दूर हो जाते हैं और अचानक से शर्मिंदा महसूस करने लगते हैं। इसके बाद क्या हुआ वह जानकर तो आपकी हंसी ही छूट जाएगी।

whatsapp-group

फुटबॉल के मैदान में किस करना पड़ा भारी

ट्विटर पर इस वीडियो को @BornAKang नाम के यूजर्स की ओर से शेयर किया गया था। इस वीडियो में एक कपल फुटबॉल के मैदान में मैच देखने पहुंचा है। इस दौरान दोनों मैच देखने के बीच में ही किस करने लगते हैं। इसका कपल के कपड़ों को देखकर यह लग रहा है कि दोनों फुटबॉल क्लब बार्सिलोना से ताल्लुक रखते हैं, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों बार्सिलोना का फुटबॉल मैच देखने के लिए ही स्टेडियम मैं पहुंचे हैं।

लाउव कैमरे ने खोली अफेयर की पोल

भरे स्टेडियम में किस करना दोनों को उस वक्त भारी पड़ जाता है, जब मैदान का लाइव कैमरा दोनों की तरह घूम जाता है। इससे उनकी हरकत मैदान में लगी बड़ी स्क्रीन पर भी नजर आ जाती है और साथ ही टीवी पर भी टेलीकास्ट हो जाती है। इसके बाद जैसे ही वह कैमरे को देखता है, वह तुरंत महिला से दूर हो जाता है और शांत होकर बैठ जाता है। वीडियों में शख्स के एक्सप्रेशन देख कर यह साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह कोई ऐसा सच है, जो छुपाता नजर आ रहा है और कैमरे के सामने उसकी यह चोरी पकड़ी गई है।

whatsapp

पहले से शादीशुदा निकाला शख्स

वहीं इस घटना का जिक्र जब मेट्रो न्यूज़ की वेबसाइट और आउटलुक इंडिया जैसी वेबसाइट के कवर प्रिंट पर किया गया, तो इस पूरे मामले का खुलासा हुआ। हालांकि बता दें कि यह वीडियो नया नहीं बल्कि पुराना है। आउटलुक इंडिया ने इस खबर को साल 2020 में रिपोर्ट किया था। इसके मुताबिक इस वीडियो में नजर आ रहे व्यक्ति का नाम डेवी एंड्राडे (Deyvi Andrade) है, जो कि असल में पहले से शादीशुदा है और वीडियो में नजर आ रही महिला से उनका अफेयर था।

वीडियो देखती ही छओड़ कर चली गई पत्नी

जैसे यह वीडियो पब्लिक हुआ तो उनकी पत्नी ने भी सब कुछ देख लिया और वह नाराज हो गई और उन्हें और उनके घर को छोड़कर चली गई। एंड्रॉयड ने इस घटना के बाद अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा कर अपनी पत्नी से माफी भी मांगी थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि यह सब कुछ एक बड़ी मूर्खता थी और वह इसके लिए माफी मांगना चाहते हैं।