Viral Video: फेरे लेते हुए खुल गई दूल्हे की धोती, फिर जो हुआ उसे देखकर नहीं रोक पायेंगे हंसी

Groom Viral Video: सोशल मीडिया पर हर दिन कई अलग-अलग तरह के वीडियो वायरल होते हैं। ऐसे में बीते कुछ दिनों से शादी के सीजन के कई मजेदार वीडियो भी वायरल हुए हैं। हाल फिलहाल हम जिस मजेदार वीडियो की बात कर रहे हैं, उसे देखने के बाद आपकी भी हंसी छूट जाएगी। यह वायरल वीडियो ना सिर्फ सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है, बल्कि लोग दूल्हे को मजेदार अंदाज में अलग-अलग तरह की सलाह देते भी नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं कि यह वायरल वीडियो एक शादी समारोह का है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन के साथ सेल्फी ले रहा है, लेकिन तभी अचानक से उसकी धोती खुल जाती है और इस पूरी घटना को देखकर वहां मौजूद सभी लोगों की हंसी छूट जाती है।

whatsapp-group

फेरे लेते दूल्हे की खुल गई धोती

शादी समारोह का वायरल हो रहा यह वीडियो बेहद मजेदार है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मंडप में बैठे पंडित जी मंत्र पढ़ रहे हैं और दूल्हा और दुल्हन फेरे ले रहे हैं। अभी दूल्हा दुल्हन के फेरे पूरे भी नहीं हुए थे कि तभी अचानक बीच में दूल्हे की धोती खुल जाती है और मौके पर मौजूद सभी लोग यह सारा नजारा देख कर हंस हंस कर लोटपोट हो जाते हैं। वहीं साथ में खड़ी दुल्हन भी दूल्हे की धोती खुलने के बाद एक तरफ मुंह करके ठहाके मारकर हंसने लगती है। इसके बाद दूल्हा शर्मिंदा हो जाता है और झट से अपनी धोती उठाता है और दोबारा से उसे पहनने में जुट जाता है।

वायरल हुआ दुल्हे का मजेदार वीडियो

अपनी ही शादी में लोगों की हंसी का पात्र बने इस दुल्हे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को mr_vishnu_4144 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट होल्डर ने शेयर किया है। इस दौरान कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा- धोती खुल जाना कोई मजाक नहीं है, भूल है… तो वहीं एक ने कहा- अबे अंकल जी पेंट संभाल लो, फेरे बाद में ले लेना… बता दे इस खबर को लिखे जाने तक इस वीडियो पर 1,39,000 से ज्यादा व्यूज आ गए हैं और कमेंट करने वालों की भी भरमार लगी हुई है।

whatsapp