Viral Video: लड़की की खूबसूरती देख चिपट गया बंदरों का झुंड, Video देखते ही हंस-हंसकर हुआ लोगों का बुरा हाल

Viral Video On Social Media: सोशल मीडिया (Social Media) पर हर दिन वायरल होते वीडियो (Viral Video) लोगों का भरपूर एंटरटेनमेंट करते हैं। इस दौरान कई वीडियो तो ऐसे होते हैं, जो लोगों को पेट पकड़ कर हंसने पर मजबूर कर देते हैं। फिलहाल हम जिस मजेदार वीडियो (Funny Viral Video) की बात कर रहे हैं वह बंदरों के शरारत का है, जिसका शिकार एक लड़की हो गई है। खैर बंदरों की शरारत से तो हर कोई वाकिफ होता है। अक्सर लोग बंदरों की मस्ती और उनके मूड के साथ-साथ उनकी शरारती की भी चर्चा करते हैं। हालांकि जब आप यह वीडियो देखेंगे तो आप समझ नहीं पाएंगे कि आखिर इन बंदरों ने अचानक से इस लड़की पर अटैक क्यों कर दिया।

whatsapp-group

बंदरों ने किया लड़की पर अटैक

यह वायरल वीडियो देख कर आपको थोड़ी हैरानी जरूर होगी, जिसमें एक या दो नहीं बल्कि बंदरों की एक पूरी टोली एक लड़की के पीछे पड़ गई है। कोई उसके सर पर बैठा है, तो कोई उसके कंधे पर लटक रहा है। वीडियो देखकर आप अपने आप हंसने पर मजबूर हो जाएंगे। इस दौरान चौंकाने वाली बात यह है कि लड़की बंदरों को हटाने के लिए कुछ ज्यादा प्रयास करती भी नजर नहीं आ रही है और ना ही उसके चेहरे पर बंदरों को लेकर कोई डर दिखाई दे रहा है। हां वह परेशान जरूर दिख रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FunTaap Official 😎 (@funtaap)

यह वायरल वीडियो किसी प्राचीन मंदिर का लग रहा है। जहां एक लड़की मंदिर परिसर के सामने खड़े होकर फोटो क्लिक करवा रही है कि तभी अचानक वहां पर बंदरों का एक झुंड आ जाता है। इसके बाद देखते ही देखते सारे बंदर लड़की पर चिपट जाते हैं। इस दौरान बंदर बड़े मजे से उसके कंधे पर और उसकी कमर पर चिपक जाते हैं। इतनी ही नहीं एक बंदर तो उसकी पीठ पर भी बैठा है, तो वहीं कुछ बंदर तो उसकी टांग भी पकड़ लेते हैं। इस दौरान लड़की उन बंदरों को खुद से हटाने की कोशिश भी करती है।

whatsapp

लोगों ने कहा- रजिया बंदरों में फंस गई

इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक funtaap नाम के यूजर ने शेयर किया है। उसके इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है। वही कमेंट सेक्शन में लोगों ने काफी मजेदार अंदाज में रिएक्शन भी दिए हैं। इस दौरान कुछ लोगों ने कमेंट सेक्शन में लिखा- रजिया बंदरों में फस गई…