सनी लियोनी के इस आदत से परेशान हुए उसके पति ने बोल दी ऐसी बात

अभी कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन के स्थिति में सनी लियोनी अपने पति डेनियल के साथ ही पूरी समय बिता रही है.आए दिन सोशल मीडिया पर सनी लियोनी अपने वीडियो के जरिए अपने फैंस से बातें करती रहती है। पर अब सनी लियोनी के पति डेनियल का एक वीडियो सामने आया है इस वीडियो में वह सनी लियोन ने के इस आदत से काफी परेशान दिख रहे हैं। यह वीडियो इतना मजेदार है कि आपकी हंसी भी नहीं रुक पाएगी आइए जानते हैं।

whatsapp-group

ऐसे उड़ाया मज़ाक

सनी लियोन अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उसके पति बता रहे हैं कि सनी लियोनी रोज सुबह सुबह उठ जाती है और सुबह उठकर खाना बनाती है और दिनभर अच्छे से ड्रेसउप में रहती है। वह हमेशा अच्छी दिखती रहती है

परंतु डेनियल के हाथ में जो कार्ड होता है उस कार्ड में कुछ उसका उल्टा ही लिखा हुआ होता है इस पर लिखा है कि आप मेरी मदद करें, यह हमेशा सोती रहती है यह बिल्कुल आलसी है, यह बिल्कुल अच्छी खाना नहीं बनाती है और हमेशा घर में पजामा  पहन कर घूमती रहती है।

डेनियल जो बोल रहे हैं उसका उल्टा अपने कार्ड लिखा पर दिखा रहे हैं। यह देख इनके फैंस काफी इंजॉय कर रहे हैं।डेनियल के इस वीडियो को बनाते देख सनी लियोन भी उसके पास आते हैं परंतु सनी लियोन को उस समय इसका थोड़ा भी अंदाजा नहीं हो पाता है।बाद में जब सनी लियोन यह वीडियो शेयर करती है तो बताती है अभी मैंने देखा मैंने।रुको मैं तुम्हें बताती हूं बदला लेकर ही रहूंगी।

whatsapp

बता दें कि सनी लियोनी ने कुछ दिन पहले ही एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह रोटियां और जिलेबिया बनाते हुए नजर आई थी।सनी लियोन रोटियां और जलेबी को बनाते समय एक डांस कर रही थी।सनी लियोन ने बताया कि यह मेरा सिग्नेचर स्टेप डांस है। इस सिग्नेचर स्टेप डांस में मैंने रोटियां और जलेबी बनाने के तरीका सहायता लिया है।सनी लियोन कहती है कि मेरे सिग्नेचर डांस मूव आपको जरूर पसंद आया होगा क्योंकि यह मुव  हमेशा एक जैसा नहीं होता।