Urfi Javed: उर्फी जावेद अतरंगी फैशन के नॉनवेज शायरी ट्वीट कर मचाया बबाल, इस महिला को बताया अपनी सास

Urfi Javed Bold Viral Post: ऊर्फी जावेद  (Urfi Javed)को सोशल मीडिया सेंसेशन क्वीन कहा जाता है। उर्फी जावेद हर दिन अपने अतरंगी फैशन और बेबाक बयानों को लेकर खबरों के गलियारों में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद ने भले ही कई टीवी सीरियल में काम किया हो, लेकिन असल मायने में उन्हें पहचान बिग बॉस के ओटीटी (Bigg Boss OTT) प्लेटफॉर्म में नजर आने के बाद ही मिली। वहीं बीते एक साल से उर्फी जावेद का नाम उनके अतरंगी फैशन स्टाइल और उनके बेबाक बयानों के चलते लगातार खबरों के गलियारों में छाया हुआ है। इंस्टाग्राम के बाद अब उर्फी जावेड की ट्विटर पर भी एंट्री हो गई है, जहां उन्होंने हाल ही में एक ऐसा ट्वीट कर दिया है जिसके चलते वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है।

whatsapp-group

उर्फी ने ट्विटर पर की अश्लील बातें

उर्फी जावेद अपने बेबाक बयानों और अपने बोल्ड आउटफीट के चलते हर दिन अपने लिए एक नई मुसीबत खड़ी कर लेती है। वहीं इस बार उन्होंने एक ट्वीट के जरिए एक नई आफत को इनविटेशन दे दिया है, जिसके कारण ट्वीटर पर जमकर बवाल भी शुरू हो गया है। हाल ही में उर्फी के कपड़ों को लेकर एक महिला नेता ने उन्हें काफी कुछ सुनाया था और साथ ही धमकी भी दी थी, जिसके बाद उनका उर्फी ने ट्वीटर पर उनका जमकर मजाक उड़ाया। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने ट्विटर पर उन्हें अपनी सास तक बता दिया था।

 शायरी के चक्कर में कर गई अश्लील बातें

इस मामले में उर्फी जावेद एक ट्वीट करके ही नहीं रुकी, बल्कि इसके बाद उन्होंने सिलसिलेवार दूसरा ट्वीट भी किया और उस महिला नेता के खिलाफ अपनी आवाज उठाने के लिए शायरी को अपना माध्यम बनाया। इस दौरान ऊर्फी जावेद ने अपने ट्विटर पर शायरी में तुकबंदी बैठाने के लिए कुछ ऐसा कह दिया कि शायरी करने के चक्कर में वह डबल मीनिंग बातों का शिकार हो गई।

whatsapp

बता दे हाल ही में एक महिला नेता चित्रा वाघ ने ऊर्फी जावेद के कपड़ों को लेकर काफी कुछ कहा था। इतना ही नहीं उन्होंने उर्फी जावेद को धमकी भी दी थी। इस पूरे वाक्य के बाद उर्फी जावेद भी नहीं रुकी और उन्होंने चित्रा वाघ को सुनाने का कोई मौका नहीं छोड़ा। बता दे ये पहली बार नहीं है जब उर्फी की अपने कपड़ों को लेकर किसी से झड़प हुई हो। इससे पहले भी उर्फी जावेद अपने अतरंगी बोल्ड आउटफिट को लेकर एक्टर, एक्ट्रेस और लेखक के साथ भिड़ चुकी है।