कपिल देव का नया लुक हुआ वायरल,फैंस कटप्पा से करे रहे तुलना,देखें।

कोरोना वायरस के चलते अभी पूरे विश्व में कोहराम मचाया हुआ है।चीन से आया हुआ वायरस यह पूरी दुनिया में फैल गया है और काफी तबाही मचा रहा है।इसको लेकर भारत में भी काफी हाहाकार मचा हुआ है।इसके लिए फिर से लॉक डाउन की घोषणा कर दी गई है।अब यह लॉक डाउन 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है।

whatsapp-group

ये रहा कपिलदेव का नया लूक

Image source google

इस वजह से सारे क्रिकेटर अभी घर पर रहकर ही अपना टाइम व्यतीत कर रहे हैं। ऐसे में हर दिन कोई ना कोई खिलाड़ी अपना वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहता है। अब भारत के पूर्व क्रिकेटर और 1983 में भारत को विश्व कप दिलाने वाले भारतीय कप्तान कपिल देव का नया लोक सोशल मीडिया पर अभी काफी वायरल हो रहा है।इनके इस लूक को देख लोग इनकी तुलना कटप्पा से कर रहे हैं और बिल्कुल यह  तुलना सही भी नजर आ रही है आप भी इन फोटो को देखकर अनुमान लगा सकते हैं।

बिलकुल कटप्पा जैसे लग रहे

Image source google

कपिल देव ने जो लुक सोशल मीडिया पर सामने आ रहा है इस लुक में कपिल देव बिना बाल के नजर आ रहे हैं। उन्होंने सारे बाल को सेव कर लिया है और बिल्कुल गंज दिखाई दे रहे हैं पर वह दाढ़ी रखे हुए भी नजर आ रहे हैं। उन्होंने कटप्पा के जैसे एक स्टाइलिश दाढ़ी भी रखी हुई है। इन तस्वीरों को देख सोशल मीडिया पर इनके फैंस काफी मजा ले रहे हैं। इनके काफी मींस भी बनाए जा रहे हैं काफी लोगों ने इनकी तुलना कटप्पा से कर दी है।   ये काफी मजेदार दिखाई दे रहे हैं इस लुक में।

विराट कोहली की पत्नी भी कटिंग की थी बाल कोहली का

Image source google

बता दें कि इससे पहले विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा विराट कोहली का बाल काटते हुए एक वीडियो शेयर किया था। इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का भी नया लुक सामने आया था। कुछ दिन पहले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी अपने बालों को काटते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था। पर कपिल देव का लुक इन सबसे हटके है। इनका लुक देखने पर ही आपको अलग लगेगा। ये बिना बाल और बड़े-बड़े दाढ़ी में काफी अलग लुक में लग रहे हैं।

whatsapp