ये है कीवी कप्तान विलियमसन का करामती डॉग,लपक लेता है स्लिप मे कैच

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने  हाल फिलहाल में ही एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में विलियमसन अपने डॉगी के साथ क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं।

Image Source google

बता दें विलियमसन कोरोना  के बढ़ते प्रकोप के कारण अभी अपने घर में अपने डॉगी सैंडी के साथ अकेलेकी जिंदगी बिता रहे है। इस वीडियो में विलियमसन अपने डॉगी को कैच की प्रैक्टिस कराते नजर आ रहे हैं।

केन विलियमसन ने इंस्टाग्राम पर एक स्लो मोशन में एक वीडियो शेयर किया जिसमें वे अपने लैबराडोर कुत्ते के साथ खेलते नजर आ रहे हैं।

जब विलियमसन के बल्ले से गेंद निकलती है और गेंद स्लिप में जाती है तब उनके डॉग जो पीछे खड़े थे वो इस गेंद को लपकने में कोई गलती नहीं करत हैं। यह बहुत ही अनूठा नजारा था।

विलियम्स ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा हैं कि हमारा डॉग सेंडी स्लिप जो में मौजूद है कोई और डॉगी है जो हमारे सैडी की मदद करने के लिए उतरेगा। और उन्होंने इस वीडियो को शेयर किया।

Image Source google

विलियमसन इससे पहले कोरोना से बिगड़े भी हालात पर अपने देश का पर डॉक्टरों के हौसला बढ़ाने के लिए उनका  प्रशंसा कर चुके हैं। उन्होंने बोला कि हमारे डॉक्टर इस वायरस से लड़ाई में अपना फर्ज निभा रहे हैं।

बता दें कि कीवी टीम ने 13 मार्च को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी के स्टेडियम में मैच खेला था इसके बाद के सारी वनडे रद्द कर दी गई है और टीम की सारी यात्राएं अभी प्रतिबंधित कर दी गई है।