बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियाँ शादी से पहली ही बन गयी थी माँ,एक तो थी मिस यूनिवर्स

एमी जैकसन

सिंह इज बिलिंग जैसे बेहतरीन फिल्मों में अभिनेत्री रही एमी जैकसन बॉलीवुड और साउथ के कई फिल्मों में अपना दम दिखा चुकी है।यह बात जानकर आपको हैरानी होगी कि एमी जैकसन ने अभी तक शादी नहीं की है परंतु पिछले साल उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है।यह बिना शादीशुदा ही मां बनी है।

Image Source Google

माही गिल-

साहिब,बीबी और गैंगस्टर ,दबंग जैसी फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री माही गिल अभी शादी नहीं हुई है परंतु उनकी एक बेटी है। बता दे कि माही गिल गोवा के एक बिजनेसमैन के साथ लिव इन में रहती है। पिछले साल ही माही गिल अपनी बेटी को जन्म दिया जिसका नाम वेरोनिका रखा है।

Image Source Google

साक्षी तोमर

-टेलीविजन की दुनिया में राज करने वाले साक्षी तोमर ने कई फिल्मों में भी उन्होंने काम किया है। कुछ दिन पहले उन्होंने आमिर खान के फिल्म दबंग में आमिर खान की पत्नी का किरदार निभाया है।साक्षी तोमर ने भी अभी तक शादी नहीं किया है परंतु उन्होंने एक बच्चे को गोद लिया है और उसको अपनी बेटी बनाई है जिसका नाम दिव्या तवर है।

Image Source Google

सुष्मिता सेन

-बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन भी अभी तक शादी नहीं की है।वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहते हैं। हालाकी सुष्मिता सेन ने दो बेटियों को गोद लिया है इसलिए उन्होंने यह भी बिना शादीशुदा ही मां बन गई है।

Image Source Google

कल्कि कोचलिन-

बॉलीवुड के अभिनेत्री रहे कल्कि कोचलिन अनुराग कश्यप से तलाक लेने के बाद बॉयफ्रेंड गाय हेर्श्बेर्ग के साथ अपना जीवन जी रही है। उन्होंने भी एक बेटी को जन्म दिया है परंतु इनकी भी शादी अभी नहीं  हुई।इसलिए यह भी बॉलीवुड के बिना शादीशुदा ही मां बनने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं।

Image Source Google

गेब्रिएला डेमेट्रिड्स-

साउथ की एक खूबसूरत मॉडल अभिनेत्री है जो अभी बॉलीवुड के अभिनेता अर्जुन रामपाल के साथ रिलेशनशिप में रहती है। इन दोनों ने अभी तक शादी नहीं की है परंतु इन दोनों का एक बेटा है। यह भी बिना शादीशुदा अभिनेत्रियों में से एक हैं।

Image Source Google

सारिका

-सारिका कमल हासन की पत्नी है परंतु उन्होंने अपनी बेटी श्रुति हासन जो कि आज एक बहुत बड़ी अभिनेत्री है का जन्म अपनी शादी से पहले ही हुआ था इसलिए सारिका भी बिना शादीशुदा अभिनेत्रियों में से एक है।

Image Source Google