कोई 28 तो कोई 22 साल छोटी एक्ट्रेसेस के साथ अभिनेताओं ने लड़ाया इश्क़, तीनों खान हैं सबसे आगे

हमारे बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर हीरो और हीरोइन की रील जोड़ी लोगों के बीच बेहद मशहूर हो जाती है। भले ही उनके बीच उम्र का कितना भी फासला हो। फ़िल्म ‘दबंग 3’ में भी सलमान खान ने अपने से 21 साल छोटी सई मांजरेकर के साथ रोमांस कर सबको हैरान कर दिया था। लेकिन लोगों को उनकी जोड़ी बेहद पसंद आई थी।

Salman khan and saiee manjrekar

हालांकि ये पहला मौका नही है जब किसी अभिनेता ने अपने से छोटी उम्र की एक्ट्रेसेस के साथ पर्दे पर रोमांस किया हो। इससे पहले भी कई एक्टर्स ऐसा कर चुके हैं। तो चलिए ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के उन अभिनेताओं के बारे में बताते हैं जो अपने से आधी उम्र की हीरोइनों के साथ फिल्मों में इश्क़ लड़ा चुके हैं।

आलिया भट्ट – शाहरुख खान :-

Shahrukh khan and alia bhatt

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आलिया भट्ट और शाहरुख खान का है जो कि फ़िल्म ‘डियर जिंदगी’ में एक साथ नजर आए थें। इस फ़िल्म में एक तरफा प्यार दिखाया गया है। हालांकि आपको बतादें कि आलिया भट्ट और शाहरुख खान के उम्र के बीच 28 साल का फर्क है। एक तरफ जहां शाहरुख खान 54 के हैं तो वही आलिया 26 की हैं।

आसीन – आमिर खान :-

Asin and amir khan

आप सभी को फ़िल्म ‘घजीनि’ तो याद ही होगी जिसमें आमिर खान और आसीन ने मुख्य किरदार निभाया था। भले ही इस फ़िल्म में लोगों को आसीन और आमिर की जोड़ी बेहद पसंद आई थी। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि दोनों के बीच करीब 20 साल के उम्र का फर्क है।

सनी देओल – सोहा अली खान :-

Soha ali khan and sunny deol

फ़िल्म ‘घायल’ के सीक्वल में सनी देओल भी अपने से 22 साल छोटी सोहा अली खान के साथ पर्दे पर रोमांस करते नजर आए थे। मालूम हो कि एक तरफ जहां सनी देओल 63 साल के हैं तो वही सोहा अली खान 41 साल की हैं।

संजय दत्त – प्राची देसाई :-

Sanjay dutt and prachi desai

बॉलीवुड में बाबा के नाम से मशहूर संजय दत्त भी अपने से छोटी उम्र की एक्ट्रेस के साथ पर्दे पर इश्क़ लड़ा चुके हैं। बतादें कि फ़िल्म ‘पुलिसगिरी’ में संजू बाबा ने 29 साल छोटी एक्ट्रेस प्राची देसाई के साथ रोमांस किया था।

अजय देवगन – तम्मना भाटिया :-

Ajay devgan and tamanna bhatia

इस लिस्ट में आखिरी नाम अजय देवगन का है जिन्होंने फ़िल्म ‘हिम्मतवाला’ में अपने से 21 साल छोटी तमन्ना भाटिया के साथ पर्दे पर रोमांस किया था। एक तरफ जहां अजय देवगन 50 के हैं वही जबकि तमन्ना भाटिया 29 साल की है। ऐसे में लोग उनकी इस जोड़ी को देख हैरान रह गए थे।