गरीबो का ‘तिरंगा मैन’ है ये पुलिस वाला,घर घर पहुचा रहा है गरीबो के लिए राशन

कोरोना वायरस के चलते देश में आए लोक डाउन के कारण आज पूरा देश अपने सारे काम को छोड़कर अपने अपने घर में ही जीवन व्यतीत कर रहे हैं.इस वजह से उन मजदूरों जो हर दिन काम कर अपने परिवार का पेट भरते थे उनके लिए खाने के लिए काफी समस्या पैदा हो गई है।

whatsapp-group

इस संकट की घड़ी में ऐसे तो प्रशासन सरकार और कई सरकारी समाजसेवी संस्थाएं भी इन परिवारों की मदद कर रही है परंतु फिर भी कई परिवार तक यह मदद नहीं पहुंच पा रही है।

सुनील संधू गरीबो के मसीहा

अब इसी दौरान एक पुलिसवाला ने भी इन परिवारों को इस मुश्किल घड़ी में साथ देने की ठानी है और वह घर घर जाकर जरूरतमंद गरीब परिवारों को अपनी ओर से मदद कर एक मिसाल पेश किया है।

इस पुलिस वाले कॉन्स्टेबल का नाम सुनील संधू है। जो कोरोना के इस संकट में जरूरतमंद लोगों के लिए खाना और सुखा राशन गरीब लोगों में बांट रहे हैं।

whatsapp

सुनील संधू अपने ही खर्चे पर गरीब व्यक्तियों,झुग्गी झोपड़ियों वाले लोगों के लिए खाने और राशन का व्यवस्था कर रहे हैं। इतना ही नहीं जिन जगहों पर खाने की व्यवस्था नहीं है वहां पर वह खुद रसोई बना कर और खाना बनवा कर लोगों में बांट रहे हैं।

कांस्टेबल सुनील संधू ने बातचीत में बताया कि वह समाज सेवा के लिए हमेशा ही तैयार रहते हैं। देश अभी काफी बड़े संकट में है इस दौरान अगर मैं कुछ गरीबों और जरूरतमंदों को सेवा करता हूं तो मुझे बहुत ही आत्मिक शांति मिलती है।

लोग कहते हैं तिरंगा मैन

सुनील संधू इससे पहले भी लोगों को हमेशा जागरूक करने और उनकी सहायता करने में आगे आते रहे है।सुनील संधू को  ‘तिरंगा मैन’ के नाम से भी जानते हैं क्योंकि हमेशा यह लोगों की सहायता करते रहते हैं।देश के ऐसे सपूतो पर देश को नाज है।सुनील संधु आपको दिल से सलाम।