चल गया पता जमात चीफ मौलना साद का,यहाँ है छुपा,पुलिस करेगी ये काम

दिल्ली में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या में काफी बढ़ोतरी हुई है। अभी कोरोना से जुड़े लोगों की संख्या 5000 से ऊपर चली गई है इस तरह से हुए अचानक मरीजों वृद्धि के कारण जमात को ही समझा जा रहा है।

दिल्ली मे हुआ ट्रेस

अभी तक जमात के चीफ मौलाना साद फरार हैं परंतु अब दिल्ली पुलिस ने मौलाना साद का पता कर लिया है।जमात के चीफ मौलाना साद दिल्ली के जाकिर नगर में छुपे हुए हैं।दिल्ली पुलिस मौलाना साद की पता करने के बाद भी उससे अभी पूछताछ नहीं करेगी। इसके पीछे यह बताया गया है कि जमात से जुड़े अधिकतर लोगों में करुणा की पुष्टि हुई है।

कोरोना से संक्रमित होने की बहुत संभावना

इसलिए मौलाना साद को भी कोरोना से संक्रमित होने की बहुत संभावना है। इसलिए दिल्ली पुलिस मौलाना साद के कोरंटाइन तक पूछताछ नहीं करेगी।परंतु दिल्ली पुलिस अभी बैठी हुई नहीं है। दिल्ली पुलिस ने मौलाना साद से कुछ जरूरी डॉक्यूमेंट मांगे हैं।दिल्ली पुलिस ने दिल्ली के निमाजउद्दीन स्थित मरकत से कुछ  रजिस्टर प्राप्त किए हैं।

रजिस्टर से मरकज से जुड़े लोगों की ले जा रही खबर

इन रजिस्टर में लोगों के आने-जाने के नाम के साथ उनकी जानकारियां है।दिल्ली की क्राइमब्रांच इस रजिस्टर को अच्छे से निरीक्षण कर रही है और प्राप्त जानकारी पर मरकज से जुड़े लोगों की खबर ली जा रही है।बता दे कि दिल्ली में अभी तक कोरोना से जुड़े 500 मामले सामने आ चुके हैं।जिनमें से 333 लोगों का कनेक्शन मरकज से ही आया है।

वही उत्तर प्रदेश में 300 से अधिक मामले सामने आने की बात आयी है जिनमें से 168 से भी अधिक लोगों का कनेक्शन इस मरकज से हैं।वहीं महाराष्ट्र और तमिलनाडु जैसे कई राज्यों में भी जमाती के कारण ही कई कोरोना वायरस से जुड़े मामले सामने आए हैं।

जमात से इस तरह से कोरोना वायरस के कनेक्शन सामने आने पर जमात के एचएसओ तहरीर,मौलाना साद  समेत सात लोगों पर एफ आई आर दर्ज हुई है। इस मामले में अभी सातों आरोपी फरार है परंतु मौलाना साद को अब ट्रेस कर लिया गया है।