पालघर मे साधुओ को पिटकर मार डालने वाला आरोपी निकला कोरोना पॉज़िटिव,अब..

पालघर महाराष्ट्र में मॉब लिंचिंग में शामिल आरोपी आज कोरोना पॉजिटिव पाया गया है यह आरोपी अभी  वादा पुलिस स्टेशन में  बंद था आरोपी को पहले पालघर के ग्रामीण अस्पताल के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था पर अब इसे जेजे अस्पताल के एक कैदी वार्ड में हस्तांतरित कर दिया गया है।

इसके साथ ही अब आरोपी के साथ लॉकअप में बंद 20 अन्य अभियुक्त सहित 23 पुलिस कर्मचारियों को भी कोरनटाइन किया गया है।सबकी सैंपल लेकर जांच की जा रही है।

बता दें कि पालघर में भीड़ धारा दो साधुओं समेत तीन लोगों की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी इस संबंध में महाराष्ट्र पुलिस सीआईडी विभाग ने पांच अन्य व्यक्तियों की गिरफ्तारी की है।एक अधिकारी ने यह जानकारी दिया कि अब इन पांच व्यक्तियों की गिरफ्तारी मिलाकर इस मामले में कुल 115 लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। जिसमें से 9 नाबालिक बताए जा रहे हैं।

यह घटना 16 अप्रैल को  उस समय हुआ था जब दो साधु अपने ड्राइवर के साथ की थी किसी अंतेर्येष्टि शामिल होने के लिए मुंबई से सूरत एक कार में जा रहे थे। ग्रामीणों ने रोककर चोर बताकर पीट-पीटकर मार डाला था।

अधिकारी के द्वारा बताया गया कि कुछ आरोपी बाद में घने जंगल में भाग गए थे पर पुलिस ने उन्हें ड्रोन की सहायता से ढूंढ निकाला। इन पांच आरोपियों की शुक्रवार को अदालत में पेशी हुई जहां उन्हें 23 मई तक सीआईडी की हिरासत में भेज दिया गया है।अधिकारी ने बताया कि अभी इस मामले की जांच की जा रही है।