दिल्ली मे सीआरपीएफ डॉक्टर को हुआ कोरोना पॉज़िटिव,आइसोलेसन वार्ड मे हुए शिफ्ट

कोरोना वायरस के मामले अब धीरे धीरे काफी बढ़ते जा रहे हैं. अब यह वायरस डॉक्टरों के बीच से फैलता जा रहा है. एक नया मामला राजधानी दिल्ली में सामने आया इसमें सीआरपीएफ में तैनात एक डॉक्टर जो चीफ मेडिकल ऑफिसर थे उनमें कोरेना पॉजिटिव पाया गया है.

यह सीआरपीएफ के डॉक्टर अभी फिलहाल सीआरपीएफ के मेस  में रह रहे थे।कोरोना पॉजिटिव होने के बाद तुरंत इन्हें क्वॉरेंटाइन वार्ड में भेज दिया गया है। साथ ही वहां के कर्मचारियों को भी क्वॉरेंटाइन में भेजा गया है।

बता दें कि इससे पहले भी राजधानी दिल्ली में डॉक्टर के कोरोना संक्रमित के कई मामले सामने आ चुके हैं।दिल्ली के राजधानी के  मोहल्ला क्लीनिक में 2 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

इसके बाद एम्स मे कार्यरत एक डॉक्टर को भी कोरोना पोजिटिव होने की खबर आई थी।इन सभी को एम्स में एक प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था। वही एम्स द्वारा कहा गया था कि डॉक्टर के संक्रमित होने के बाद उनके परिवार वालों पर भी संक्रमण होने की खतरा बन गया है।

सीआरपीएफ के डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाया जाने के बाद दिल्ली में अब तक कुल मिलाकर 9 डॉक्टर इस कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। इन सभी डॉक्टरों को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है और इनका इलाज जारी है।

कोरोना से इस जंग में डॉक्टर सबसे आगे मोर्चे पर खड़े हैं। इसी वजह से कोरोना से यह भी नहीं बच पा रहे हैं। काफी सुरक्षा करने के बाद भी किसी न किसी प्रकार यह डॉक्टर भी कोरोना से संक्रमित हो ही जा रहे हैं।यद्पि  डॉक्टर अपने सुरक्षा का पूरा इंतजाम रखते हैं।इससे आपखुद अनुमान लगा सकते हो कोरोना कितना खतरनाक है।