गजब का है ये Portable फ्रिज, आप कार में रखकर कहीं भी उठा सकते हैं ठंडी चिजों का चस्का

देश के सभी हिस्सों में गर्मी का सीजन दस्तक दे चुका है। ऐसे में गर्मी की दस्तक के साथ ही लोगों की जेब पर पड़ने वाला खर्च भार भी बढ़ रहा है। एसी, पंखे, कूलर, फ्रिज इन सभी की जरूरत हमारी जिंदगी की बड़ी जरूरतों का हिस्सा बन गई है। ऐसे में कई बार हमें सफर के दौरान गर्म पानी जैसी समस्याओं से जूझना पड़ता है। इस समस्या के निदान के लिए अगर आप भी मिनी रेफ्रिजरेटर (Mini Portable Refrigerator) की तलाश कर रहे हैं, तो यह पोर्टेबल फ्रिज कम बजट के साथ आपके लिए बड़े फायदे की चीज बन सकता है। आइए हम आपको पांच लेटेस्ट मिनी फ्रिज (Mini Fridge) के बारे में बताते हैं, जिनका इस्तेमाल कर आप गर्मी की परेशानियों से निजात पा सकते हैं।

whatsapp-group

ELNIXA Portable Car Refrigerator Electric Portable Mini Fridge

यह मिनी पोर्टेबल रेफ्रिजरेटर कंपैक्ट डिजाइन में बनाया गया है। यह फ्रिज बहुत ही कंफर्टेबल और पोर्टेबल है। इससे आप अपनी कार में आसानी से कहीं भी ले जा सकते हैं। इस ड्रेस में आप कूलिंग के साथ-साथ वार्म फीचर का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके कैपेसिटी 7.5 लीटर की ।है ऐसे में अगर आप किसी लंबे सफर पर जा रहे हैं, तो यह पोर्टेबल फ्रिज आपके सफर को और भी खूबसूरत बना सकता है।

whatsapp

Winston 6 Litres Mini Fridge

यह 6 लीटर का कैपेसिटी वाला सबसे छोटा और क्यूट आकर्षक मिनी रेफ्रिजरेटर है। इस पोर्टेबल रेफ्रिजरेटर एसी के साथ डीसी करंट से भी चलता है। इस इलेक्ट्रिक मिनी फ्रिज में आप हाउसहोल्ड आइटम के साथ कॉस्मेटिक और मेडिसन जैसे सामान भी रख सकते हैं। इतना ही नहीं इसके साथ ही आप इसे कमर्शियल यूज़ के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

Hoox Smart Cup Mini car Refrigerator/Fridge

यह मिनी रेफ्रिजरेटर बाकियों के मुकाबले बहुत छोटा है। इसमें आप अपने ड्रिंक को ठंडा या गर्म रख सकते हैं। इसकी कैपेसिटी 500ml की होती है। इस मिनी फ्रिज को आप आसानी से अपनी कार में अटैच कर सकते हैं। यह एक स्मार्ट कार एक्सेसरीज के तौर पर गिना जाता है। देखने में इतना आकर्षक है उतना ही कैरी करने में भी आसान है। इस फ्रिज को आप अपने बैग में भी रख सकते हैं।

Mini USB Refrigerator, Plug and Play Mini Fridge

यह फ्रीज बहुत ही लाइट वेटेड और छोटे साइज का मिनी रेफ्रिजरेटर है। इसमें ड्रिंक्स और बेवरेजेज स्टोर करने के लिए रखा जा सकता है। यह सिर्फ 5 मिनट से 8.5 डिग्री टेंपरेचर को कम कर सकता है, जोकि क्विक कॉलिंग में काफी मददगार है। इसे आप डायरेक्ट यूएसबी से कनेक्ट करके भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

Excluzo Mini Fridge Car Refrigerators

यह मिनी रेफ्रिजरेटर मिनिमल लुक के डिजाइन में आता है। यह फ्रिज देखने में जितना आकर्षक है, उतना ही आसानी से आप इसे कैरी भी कर सकते हैं। आप इसे अपनी कार में भी कहीं भी लेकर जा सकते हैं। यह 4 लीटर की कैपेसिटी के साथ आपको काफी अच्छी सुविधाएं देता है। इसमें 330ml की 6 बोतल 420ml की 4 बोतल और 2 लेयर डिजाइन के स्नैक्स, फ्रूट्स के साथ आप अपने खाने के सामान को फ्रेश रख सकते हैं।