मात्र 829 रुपये की Table AC ने मार्केट में मचाई खलबली, बेहद काम की चीज है यह टेबल ऐसी

ठंड का मौसम अब खत्म होने पर है और गर्मी का मौसम जल्दी ही दस्तक देने वाला है। ऐसे में अब लोग गर्मी से निजाद पाने की तैयारियों में जुट गए हैं। गर्मी के मौसम के शुरुआत होने से पहले ही लोग अपने घरों के कूलर, ऐसी, पंखे इत्यादि को ठीक करवा रहें है या उन्हें बदल कर दूसरा खरीद रहे हैं, ताकि गर्मियों के मौसम में किसी तरह की दिक्कतों का सामना ना करना पड़े। वैसे तो मार्केट में कई सारे ऐसी और कूलर मौजूद हैं पर अगर आप पोर्टेबल ऐसी खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको ऐमज़ॉन पर बिक रहे एक ऐसे एयर कंडीशनर के बारे में बताने जा रहें जो आकार में एक बॉक्स की तरह है और इसे आसानी से कही भी लेजाया जा सकता है।

whatsapp-group

बेहद किफायती है यह टेबल ऐसी

Portable AC
Portable AC

यह एक टेबल ऐसी हैं जो कि बेहद किफायती है और लोग इसे कही भी ले जा सकतें हैं। यह यूएसबी केबल की मदद से चलती है और इसकी कूलिंग रेंज भी काफी अच्छी है। हाई रेंज के कारण यह छोटी स्पेस में भी बेहतरीन कूलिंग प्रदान करती है। आपको बता दें कि इस ऐसी में लो स्पीड और हाई स्पीड का भी ऑप्शन मिलता है जिससे आप अपनी सहूलियत के हिसाब से स्पीड एडजस्ट कर, इसके कूलिंग का आनंद ले सकते हैं।

कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

Table AC

मालूम हो कि यह एक थ्री इन वन एयर कूलर है जो ह्यूमिडीफायर और प्यूरीफायर का काम करता है। इसका मतलब यह है कि यह ऐसी आप तक ठंडी और डस्ट फ्री हवा को पहुंचाने का काम करता है जो कि आप इसके बॉडी पे लगे एक बटन के द्वारा चालू कर सकते हैं। इतना बेहतरीन ऐसी के फीचर्स जानने के बाद आप ज़रूर सोच रहे होंगे कि यह काफी मेहेंगी होगी। पर आप इसका दाम सुन्न के चौक जाएंगे। जी हां, इस बेहतरीन पोर्टेबल ऐसी की कीमत मात्र ₹829 है जो कि बेहद किफायती और बजट फ्रेंडली है। तो अब चुभती जलती गर्मी को कह सकते है अलविदा वो भी किफायती तरीके से इस पोर्टेबल ऐसी की मदद से।

whatsapp