सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी गाना हुआ रिलीज, अधूरी लव स्टोरी देख नहीं थमेंगे आपके आंसू, देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन की खबर ने हर किसी को हिला कर रख दिया था। बीते साल 2 सितंबर की सुबह अचानक खबर आई कि सिद्धार्थ शुक्ला का निधन (Sidharth Shukla Death) हो गया है। उन्होंने दिल का दौरा पड़ने के बाद अचानक से दुनिया को अलविदा कह दिया है। इस खबर ने हर किसी को तोड़ कर रख दिया। लंबे समय तक उनके फैंस उनके मौत के सदमे से बाहर नहीं निकल पाए। उनके परिवार के लिए यह खबर किसी बड़े सदमे से कम नहीं थी। वहीं इस बीच सिद्धार्थ शुक्ला के आखरी गाने (Sidharth Shukla Last Song) को लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट बनी हुई थी। काफी लंबे समय से उनके नए गाने के रिलीज (Sidharth Shukla Last Song Released) होने का इंतजार कर रहे थे।

Sidharth Shukla

रिलीज हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का नया गाना

वहीं अब सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी गाना रिलीज हो गया है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस की आंखें एक बार फिर से नम हो गई हैं। गाने में सिद्धार्थ शुक्ला एक बार फिर अपने लुक और अपने अंदाज से फैंस का दिल जीतते नजर आए हैं। गाने के बोल- जीना जरूरी है…(Sidharth Shukla Last Song Jeena Zaroori Hai)

इस गाने में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विशाल कोटियन भी नजर आए हैं। वीडियो में विशाल के भाई के किरदार में नज़र आए सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी आखिरी झलक से फैंस का दिल जीत लिया है। बता दे यह गाना सिद्धार्थ शुक्ला की एक छोटी सी लव स्टोरी पर दिखाया गया है, जिसमें एक्टर को देख आपकी आंखें एक बार फिर नम हो जाएंगी। ऊपर से गाने के बोल कुछ ऐसे हैं जो आपको फिर सिद्धार्थ शुक्ला की याद दिला देंगे।

Sidharth Shukla

सिद्धार्थ शुक्ला की आखरी झलक पर उनके साथ जमकर प्यार लुटा रहे हैं। ये गाना अब तक 3,65,000 के व्यूज का आंकड़ा पार कर चुका है। गाने में सिद्धार्थ शुक्ला की झलक देख फैंस फिर से भावुक हो गए हैं और इस पर जमकर कमेंट करते हुए वह उन पर अपना प्यार भी बरसा रहे हैं।