बेशर्म कपल की बेशर्म हरकत,कब्रिस्तान में रोमांस करते हुए कैमरे में हुआ कैद

कोरोना का कहर दुनिया में अभी रुकने का बिल्कुल ही नाम नहीं ले रहा है जिसकी वजह से लोग अपने घरों के अंदर हैं हमेशा बंद रहते हैं।थोड़ी सी लापरवाही इस कोरोना वायरस को लोगों को चपेट में ले सकती है परंतु यह बात है कुछ लोग नहीं समझ पा रहे हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर अभी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कपल कब्रिस्तान में रोमांस करते हुए नजर आ रहा है।

whatsapp-group

यह वीडियो इंग्लैंड के नोट्स का है इस वीडियो में कपल कब्रिस्तान में बने कब्र के बगल मे लेट कर कुछ गंदी हरकत करते हुए कैमरे में कैद हुए हैं।इन तस्वीरों को सामने आते ही लोगों का गुस्सा रुकने का नाम नहीं ले रहा है।यह फोटो इंग्लैंड के फेसबुक पर पर पोस्ट की गई है।यह तस्वीरें सुट्टों कब्रिस्तान की बताई जा रही है या फोटो अभी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

कब्र के बगल में लेट कर कुछ गंदी हरकत कर रहे

इन तस्वीरों में कब्रिस्तान में एक कपल को देखा जा सकता है जो कब्र के बगल में लेट कर कुछ गंदी हरकत करते नजर आ रहे हैं।इनकी इस फोटो में अगल बगल में काफी कब्रें भी देखी जा सकती है।बताया जा रहा है कि यह कब्रिस्तान अभी कोरोना वायरस की वजह से बंद रखा गया है कई महीनों से इस कब्रगाह में कोई आता जाता नहीं है।इसी वजह से इस कब्रिस्तान में कपल ऐसी हरकत करने की सोची।

परंतु यह गंदी हरकत करते हुए वह कैमरे मे कैद हो गए क्योंकि दफनाए गए अपनों से मिलने कुछ रिश्तेदा कभी भी आ सकते हैं।यह तस्वीर उन रिश्तेदारों के द्वारा की गई है जो अपने रिश्तेदार के कब्र पर फूल चढ़ाने आए थे पर उन्होंने यहां पर इन कपल को इस तरह की हरकत करते हुए देखा।वे उनका फोटो क्लिक कर शेयर किया है उन्हें इसका बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि कोई कब्रगाह में भी इस तरह से गलत काम कर सकता है।

whatsapp

वहीं इस फोटो को सामने आते ही वहां के लोकल एमपी ने कहा कि यह कपल इंसान नहीं बल्कि जानवर है कोई इंसान ऐसी हरकत कैसे कर सकता है जहां सिर्फ लाशें ही लाशें हैं यह काफी घिनौनी वारदात है। पुलिस ने यह फोटो सामने आते ही इन दोनों कपल की तलाश शुरू कर दी है लोगों ने भी इन दोनों इन कपल को तलाश कर इन्हें सजा देने की बात कह रहे हैं।

कोरोना के कहर के कारण इंग्लैंड के अभी कब्रगाह बंद

बता दें कि कोरोना के कहर के कारण इंग्लैंड के अभी कब्रगाहों को बंद कर दिया गया है लेकिन बाद में लोकल गवर्नमेंट ने कब्रिस्तान को खोलने का दिशा निर्देश दे दिया था। साथ ही कहा गया कि परिजनों की मौजूदगी में ही   अंतिम संस्कार किया जाए और इसी घटना के दौरान यह घिनौनी हरकत देखने को मिली।लोगों ने इन दोनों के इस हरकत को काफी घिनौना कहा और कहा कि यह कब्रिस्तान में दफनाए गए लोगों का एक तरह से अपमान है इन कपल को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सजा देने की मांग की गई है।