कोरोना वाइरस से लड़ाई मे अब अमीर खान भी आए सामने किया पीएम केयर मे दान

कोरोना वायरस के खिलाफ देश एकजुट हो चुका है.प्रधानमंत्री मोदी जी के अपील पर देश के कई बॉलीवुड सितारे और कई बड़ी हस्तियां ने प्रधानमंत्री केयर्स में मदद की। अब इसी क्रम में लोगों को मदद करने के लिए बॉलीवुड के अभिनेता अमीर खान भी सामने आए हैं।

यहाँ दिया है दान

Image Source Google

आमिर खान ने पीएम केयर फंड में दान दिया है।इसके अलावा उन्होंने महाराष्ट्र चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड में भी दान दिया है।इतना ही नहीं आमिर खान ने अपनी आने वाली फिल्म लाल चड्डा मे काम कर रहे हैं डेली मजदूर की भी मदद करेंगे।

रकम का नहीं किया खुलासा

Image Source Google

हालांकि आमिर खान ने अपने दान दिए हुए रकम के बारे में कोई भी खुलासा नहीं किया है कि वह कितने रुपए का दान पीएम केयर्स और महाराष्ट्र चीफ मिनिस्टर केफ़ंड में दान दिया है।बता दें कि आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा का पोस्टर सोशल मीडिया पर सामने आ चुका है। यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिन्दी रीमेक बताई जा रही है।

कई सितारे दिये है दान

Image Source Google

बॉलीवुड के कई सितारों ने कोरोना से इस लड़ाई में खुलकर दान दिया है।कोरोना से इस लड़ाई में अक्षय कुमार शाहरुख खान सलमान खान अर्जुन कपूर जैसे सितारों ने खुलकर सामने आए।अमिताभ बच्चन,सोनाक्षी सिन्हा ने भी मदद करने की बात बताई है परंतु उन्होंने भी आमिर खान के साथ तरह ही दान देने वाली रकम के बारे में खुलासा नहीं किया है।

लाल सिंह चड्डा की शूटिंग अभी बाकी

Image Source Google

आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्डा की शूटिंग अभी पूरी नहीं हो पाई है।इसकी अभी लगभग 70 परसेंट ही शूटिंग हो पाई थी तभी प्रधानमंत्री मोदी जी ने लॉकडाउन का ऐलान कर दिया।इसके बाद इस फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। इस फिल्म की क्रिसमस पर रिलीज होने की संभावना थी परंतु अब लॉकडाउन के चलते कुछ कहा नहीं जा सकता।