बाइक के दाम में मिल रही मारुति ऑल्टो कार, 49,000 में ये है खरीदने का आखिरी मौका

आज के समय में जितना मुश्किल एक नई कार खरीदना है, उतना ही आसान एक यूज्ड कार को खरीदना है। इंटरनेट पर एक ऐसी वेबसाइट मौजूद है जहां आपको एक बढ़िया यूज्ड कार बेहद आसानी से किफायती दाम में मिल जाएगी। इस वक़्त ऐसे कई पॉपुलर वेबसाइट्स हैं जैसे Maruti True Value, Mahindra First choice, ola Auto, car dekho, spinny और Cars24 जहां आप डील कर सकते हैं। ऐसे में अगर आप कम कीमत की एक यूज्ड मारुति सुजुकी ऑल्टो खरीदने का मन बना रहे हैं तो यहां हम आपको कुछ अच्छे मॉडल्स की जनाकारी देने वाले हैं।

whatsapp-group

Maruti alto car

49,000 में खरीदें मारुति ऑल्टो कार :-

यूज्ड कार मार्केट में आपको कई ऑप्शन्स मिल जाएंगे। जैसी आपकी जरूरत, वैसा मॉडल आपके लिए उपलब्ध है। आपको बतादें कि Maruti True Value वेबसाइट पर इस समय एक सेकंड हैंड मारुति alto कार उपलब्ध है। इस कार का रजिस्ट्रेशन Bahadurgar शहर का है जो कुल 90,000 किलोमीटर चली है। 1st ओनर ये कार साल 2007 का मॉडल है और इसकी डिमांड 49,000 रुपये बताई जा रही है। मालूम हो कि सिल्वर कलर की इस कार से जुड़ी सभी जरूरी जानकारियां आपको True Value वेबसाइट पर मिल जायेंगी।

Maruti alto STD

whatsapp

85,000 में मिल रही यूज्ड मारुति ऑल्टो STD :-

वही Maruti True Value वेबसाइट पर एक used Alto STD मॉडल उपलब्ध है जिसकी किमत 85,000 रुपये है। आपको बतादें कि 85,808 किलोमीटर तक चले इस कार का रजिस्ट्रेशन शिमला का है और यह एक 2nd ओनर कार है। साल 2007 के इस मॉडल का कलर डार्क ग्रे है और इससे जुड़ी सभी जानकारियां आपको True Value वेबसाइट पर मिल जायेगी।

Car

कार खरीदते वक्त रखें इन बातों का ध्यान :-

आपकी जानकारी के लिए बतादें कि एक यूज्ड कार को खरीदने के लिए सबसे पहले उसके पेपर्स की जांच कर लेनी चाहिए। साथ ही पिछले 2-3 साल में नो क्लेम बोनस ट्रैक भी चेक करना बेहद जरूरी है। पेपर्स देखते वक़्त इस बात का खास ध्यान रखना चाहिए कि आप सारे पेपर्स ओरिजिनल ही देख रहे हो, फोटो कॉपी या मोबाइल में पेपर्स देखने से बचें। क्योंकि ऐसे में आपके साथ धोखा हो सकता है। इसके अलावा गाड़ी की एक टेस्ट ड्राइव जरूर लेकर देखे ताकि इससे आपको अंदाजा हो जाये कि कार में किसी भी तरह की कोई दिक्कत तो नही है और इंजन में शोर तो नही है।