रतन टाटा ने अपने भाई नवल टाटा के साथ शेयर की पुरानी तस्वीर, 78 साल पहले ऐसे दिखते थे दोनों भाई

Ratan Tata Brother Naval Tata: टाटा एंड संस के चेयरमैन रतन टाटा (Ratan Tata) ने आज अपनी 78 साल पुराने एक तस्वीर को इंस्टाग्राम (Ratan Tata Instagram) पर शेयर किया है। उनकी यह तस्वीर शेयर होने के साथ ही इंटरनेट पर वायरल (Ratan Tata Post Image Viral) होने लगी है। इस तस्वीर में रतन टाटा के साथ उनके छोटे भाई जिम्मी नवल टाटा भी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए रतन टाटा ने एक बेहद इमोशनल कर देने वाला कैप्शन भी लिखा है, जिससे यह साफ झलकता है कि रतन टाटा को अपने भाई जिमी नवल टाटा की याद आ रही है।

whatsapp-group

रतन टाटा को आई भाई नवल की याद

10 जनवरी की सुबह रतन टाटा ने अपनी जिंदगी के 78 साल पुराने एक खास पलों की तस्वीर को साझा किया है। यह तस्वीर ब्लैक एंड वाइट है जिसमें उनके साथ उनके छोटे भाई जिम्मी नवल टाटा नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ रतन टाटा ने दिल छू लेने वाला कैप्शन भी लिखा है, जिसके कारण उनका यह पोस्ट इंटरनेट पर शेयर होने के साथ ही वायरल होना शुरू हो गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ratan Tata (@ratantata)

रतन टाटा ने इस तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘वह खुशी के दिन थे, हमारे बीच कुछ भी नहीं आया… 1945 मेरे भाई जिम्मी के साथ’। रतन टाटा ने जैसे ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह तस्वीर साझा की, ये कुछ मिनटों में वायरल होना शुरू हो गई। अब तक इस तस्वीर पर करीबन 2 लाख से ज्यादा लोगों ने प्यार बरसाया है। वही कमेंट सेक्शन में भी लोगों के बेशुमार प्यार की भरमार लगी हुई है।

whatsapp

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं रतन टाटा

रतन टाटा 85 साल की है लेकिन आज भी वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फुल ऑन एक्टिव रहते हैं। हाल ही में रतन टाटा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने भाई के साथ अपनी थ्रोबैक तस्वीर को साझा किया है। यह तस्वीर ब्लैक एंड वाइट है, जिसमें दोनों भाई अपने एक पालतू कुत्ते के साथ साइकिल पर बैठे नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों भाई कैमरे की तरफ देखकर बेहद मासूमियत के साथ मुस्कुरा रहे हैं।

ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि रतन टाटा एक डॉग लगा है। उन्हें कुत्तों से बेहद प्यार है, जिसकी झलक पहले भी उनके द्वारा साझा की गई उनकी थ्रोबैक तस्वीरों में नजर आ चुकी है। रतन टाटा ने इस तस्वीर को साझा करते हुए बताया है कि यह 78 साल पुरानी तस्वीर है, यानी यह तस्वीर करीबन 1945 की है।