कैमरे के सामने रणबीर कपूर ने कर दी आलिया भट्ट के साथ ऐसी हरकत, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने एक्टिंग व खूबसूरती के अलावा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। वैसे तो आलिया सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपने फैन्स के लिए अपनी नई-नई तस्वीरें व वीडिओज़ साझा करती रहती हैं। लेकिन इसी बीच उनका एक वीडियो लोगों के बीच काफी सुर्खियों में है। जी हां, आपको बतादें कि इंस्टेंट बॉलीवुड (Instant Bollywood) के ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो साझा किया गया है जिसमे आलिया व रणबीर एक साथ नजर आ रहे हैं और अब ये विडियो तेजी से चर्चा का विषय बना हुआ हैं।

Ranbir kapoor and alia bhatt

डिनर डेट पर स्पॉट हुए रणबीर और आलिया :-

वीडियो में ये देखा जा सकता है कि आलिया अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ एक रेस्टोरेंट से डिनर करके बाहर निकलती हुई दिखाई दे रही हैं। लेकिन इसी दौरान रणबीर एक ऐसी हरकत कर देते हैं, जो कि काफी लोगों को काफी अटपटी लगी। दरअसल, हाल ही में रिलीज हुई फ़िल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) को लेकर लोग आलिया भट्ट की हर तरफ जबरदस्त तारीफ कर रहे हैं और कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब एक्ट्रेस रेस्टॉरेंट से बाहर निकली। वहां मौजूदा कुछ फैन्स आलिया को उनकी फिल्म के लिए चियर कर रहे थे।

Alia bhatt and ranbir kapoor

रणबीर ने दिखाया आलिया को सही रास्ता :-

ऐसे में आलिया गलत दिशा में मुड़ जाती हैं जिसके बाद रणबीर उनकी कमर पर हाथ रखकर उन्हें सही रास्ता दिखाते हैं और फिर दोनों कार में बैठ जाते हैं। एक तरफ जहां कुछ लोगों को रणबीर की ये हरकत अटपटी लगी तो वही उनके फैंस को ये वीडियो काफी ज्यादा पसंद आ रहा है और लोग इसपर अपना जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। बात करें आलिया और रणबीर के ऑउटफिट की तो एक ओर जहां वायरल विडियो में आलिया ने वाइट कलर की प्यारी सी ड्रेस पहनी थी तो वही रणबीर कैजुअल लुक में नज़र आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इन फिल्मों में नजर आएंगी आलिया भट्ट :-

बात करें आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की तो हाल ही में एक्ट्रेस संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फ़िल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में नजर आई थीं। इसके अलावा वह जल्द ही अयान मुखर्जी (Ayan Mukherjee) की फ़िल्म ‘ब्रहमास्त्र’(Brahmastra) और करण जौहर (Karan Johar) की फ़िल्म‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky or Rani ki prem Kahani) में नजर आएंगी।