राखी सांत ने उर्फी जावेद को किया कॉपी? भड़के यूजर्स ने कहा- उर्फी कम थी क्या

इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक नाम खासा तहलका मचा रहा है और यह नाम है उर्फी जावेद (Urfi Javed) का… ऐसे में उर्फी जावेद के अतरंगी फैशन स्टाइल को लेकर जब भी कोई बात आती है तो वह खबर खासा सुर्खियां बटोरती है। वही हाल ही में ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) को एक इवेंट के दौरान काफी बोल्ड और सिजलिंग आउटफिट के साथ कैप्चर किया गया। इस दौरान राखी सावंत का यह बोल्ड और सैक्सी अवतार देख सभी को ऊर्फी जावेद की याद आ गई। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर राखी की इन वायरल तस्वीर और वीडियो को लेकर कई लोगों ने उर्फी जावेद के नाम पर राखी सावंत को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया।

whatsapp-group

Rakhi Sawant

राखी ने बोल्ड अवतार ने मचाया तहलका

दरअसल हाल ही में एक इवेंट के दौरान राखी सावंत रेड कलर के फ्रंट ओपन हाई स्लिट गाउन में नजर आई। इस दौरान राखी सावंत का आउटफिट सभी का ध्यान अपनी और खींचता नजर आया। ऐसे में जब राखी के इस आउटफिट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए, तो सोशल मीडिया यूजर्स ने राखी सावंत को उनके बोल्ड अवतार के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

whatsapp

क्या राखी ने उर्फी को किया कॉपी

इतना ही नहीं इस दौरान कई लोगों ने तो राखी सावंत की ड्रेस के फ्रंट कट और क्रिस-क्रॉस डोरियों के स्टाइलिश लुक को लेकर उनका ऊर्फी जावेद से कंपैरिजन भी किया। बात राखी के इस आउटफिट की करें तो बता दे यह काफी स्टाइलिश था। ड्रेस की साइड में भी कट आउट डिजाइन दिए गए थे। इस ड्रेस में राखी ने अपने बालों को मिडिल पोर्टेड के साथ स्टाइलिश लुक देते हुए ओपन रखा था।

Rakhi Sawant

Rakhi Sawant

राखी के इस अवतार को देखकर जहां कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी तारीफ की तो वहीं ज्यादातर ने उनका कंपैरिजन ऊर्फी जावेद से करते हुए उन्हें ट्रोल किया। किसी ने कहा- इसने ऊर्फी जावेद को कॉपी किया है.. तो किसी ने कहा कि- उर्फी के साथ कॉन्पिटिशन चल रहा है इनका, कौन कितने फटे हुए कपड़े पहन सकता है। तो वह एक ही उसने कहा- उर्फी जावेद कम थी क्या जो अब यह भी..वहीं अब राखी ट्रोलर्स को क्या जवाब देती है ये देखना दिलचस्प होगा।