जमातियों पर बरसे राज ठाकरे बोले ‘करेला हमेसा करेला ही रहेगा’गोली मार देनी चाइए

कुछ दिनों के जमातियों के हरकतों से परेशान होकर आज महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने एक बड़ा बयान दिया है। राज ठाकरे ने कहा कि ‘करेला हमेशा करेला ही रहेगा’ ‘ऐसे लोगों को गोली मार देनी चाहिए’।

Image Source Google

राज ठाकरे ने मरकज में शामिल होने वाले जमातीयों के इलाज करने पर भी सवाल उठाया है। उन्होंने बोला कि ऐसे लोगों को इलाज ही क्यों किया जा रहा है।

आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में राज ठाकरे ने कहा कि ‘अभी देश में संकट की स्थिति बनी हुई है और कोई इस संकट में अपना धर्म और संकट पैदा करना मान रहा है तो ऐसे लोगों को पीटा जाना चाहिए और उसका वीडियो बनाकर वायरल कर देनी चाहिए।

राज ठाकरे ये बोले

Image Source Google

राज ठाकरे ने आगे यह भी कहा कि अभी पूरे देश में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है। इसे बिल्कुल गंभीरता से लेनी चाहिए क्योंकि लॉकडाउन से भारत की इकॉनमी काफी पिछड़ जाएगी और ऐसे में लोगों को साथ देनी चाहिए। परंतु कुछ लोग उल्टे ही और संकट फैलाने में लगे हुए हैं ऐसे लोगों को गोली मार देनी चाहिए।

Image Source Google

उन्होंने तबलीगी जमात के मरकज में शामिल होने वाले लोगों के बारे में कहा कि ऐसे लोगों का इलाज ही क्यों का किया जा रहा है। ऐसे लोगों को गोली मार देनी चाहिए। देश के इस संकट की स्थिति में अगर कोई और संकट पैदा करने के लिए षड्यंत्र करेगा तो उसे बिल्कुल भी बकासना नहीं चाहिए

Image Source Google

राज ठाकरे ने मुल्ला और मौलवियों पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि यह लोग बस लोगों के दिमाग में संदेश पैदा करते रहते हैं। “अभी कल कोई पार्टी इस बारे में स्टैंड लेगी तो फिर उसे दोस ना देना”।उन्होंने कहा कि ‘करेला हमेशा करेला ही रहेगा’

राज ठाकरे ने प्रधानमंत्री मोदी जी का बढ़ाई करते हुए कहा कि हमारे प्रधानमंत्री जी ने जो कोरोना से लड़ने की जंग छेड़ी है उसमे लोगों को साथ देनी चाइए। 5 अप्रैल को दिया जरूर जलाए।