पीएम बोले थे दिये जलाने पर राम गोपाल वर्मा ने जलायी सिगरेट

प्रधानमंत्री मोदी जी ने लोगों से अपील किया था कि 5 अप्रैल को रात 9:00 बजे लोग अपने घर की सारी लाइटें बंद करके दीए जलाएंगे परंतु बॉलीवुड के डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा को कुछ और ही सुनाई दिया और वह 9 बजे दीये की जगह सिगरेट जलाते नजर आए।

राम गोपाल वर्मा हुमेसा अपने बयानों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। वह बेवजह के बयान और एक्टिविटी कर सुर्खियों में रहने की कोशिश करते हैं। ऐसे में ही प्रधानमंत्री के आह्वान के बाद उन्होंने दिया छोड़ सिगरेट जलाते नजर आए।

जहां सारा बॉलीवुड और देश के लोग प्रधानमंत्री के साथ सपोर्ट में आकर इस कोरोना वायरस से लड़ रहे वीरों का दिया जला कर दिल से धन्यवाद किया। वही डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा दीया की जगह सिगरेट जलाकर   अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट किए जिसमें हुआ सिगरेट जलाते नजर आए।

उस्म्के उन्होने लिखा की रात 9:00 बजे।Dissimilar-कोरोना की चेतावनी को ना फॉलो करना सिगरेट स्मोकिंग की चेतावनी को नहीं  फॉलो करना से बहुत ज्यादा खतरनाक है।उनकेइस पोस्ट पर लोगों ने जमकर बवाल किया।

बता दें कि रामगोपाल वर्मा ने कुछ दिन पहले ही एक विवादित ट्वीट पर मीडिया में आ गए थे। उन्होंने इस ट्वीट में लिखा था कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। और बाद में यह कहकर बच निकले कि आज 1 अप्रैल है और मैं सबको अप्रैल फूल बना रहा हूं।

लोगो ने किया था बहुत ट्रोल

कोरोना वायरस के इस ट्वीट पर लोगों ने रामगोपाल वर्मा की काफी क्लास ली थी और जमकर उनको ट्रोल किया था। उसके बाद रामगोपाल वर्मा ने लोगों से माफी भी मांगी थी और उन्होंने कहा था कि मैं बस माहौल को थोड़ा रिलैक्स करने की कोशिस कर रहा था ।परंतु राम गोपाल वर्मा उस ट्वीट पट ट्रोल होने के बाद भी अभी तक नहीं सुधर पाए हैं और प्रधानमंत्री के दीए जलाने की अपील पर वह सिगरेट जलाते हुए अपना फोटो पोस्ट किया है।