30 अप्रैल राशिफल: इन राशियों पर है भगवान विष्णु की कृपा,बनेगे बिगड़े काम

30 अप्रैल राशिफल

आज 30 अप्रैल दिन गुरुवार आज का दिन कुछ राशि वालों के लिए बहुत ही अच्छा है रहने वाला है इन राशियों पर भगवान विष्णु की कृपा रहेगी और उनके सारे बिगड़े काम बनेंगे परंतु कुछ राशि वालों को आज का दिन शुभ नहीं रहने वाला है उनको आज कुछ बातों से ध्यान रखनी है

whatsapp-group

आइए जानते आज सभी राशियों के राशिफल

मेष राशि

आज के लिए आपका दिन बहुत सुंदर रहने वाला है। आज आपको मां से विशेष प्यार मिलेगा उनके आशीर्वाद से सारे बिगड़े काम बनेंगे।आपकी नौकरी में ट्रांसफर भी हो सकते हैं। दांपत्य जीवन सफल रहेगा।सेहत थोड़ा कमजोर हो सकती है।

वृष राशि

 आज का दिन आपके लिए अच्छा है। आपको परिवार वालों के लिए साथ समय बिताने का आनंद मिलेगा। मन हल्का होगा और नई ऊर्जा आएगी। दांपत्य जीवन में आपको मतभेद हो सकते हैं। आप काम पर अधिक ध्यान दे तभी सफलता मिलेगी। व्यर्थ की बातों में किसी से बहस ना करें। आपकी सेहत बिगड़ सकती है इसका आप ध्यान रखें।

 मिथुन राशि

 मिथुन राशि के लिए भी आज का दिन आपका अच्छा रहने वाला है। व्यापार में आपको सहयोग मिलेगा और आपको सफलता भी मिलेगी। धन मिलने की उम्मीद है।मेहनत पर  आज का दिन आपके लिए भी अच्छा रहने वाला है।आपका मन आज खुश रहेगा हर काम आप अच्छी तरीके से करेंगे।नौकरी वालों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहने वाला है। सखर्च की बढ़ोतरी होगी प्रेम संबंध कमजोर हैं परंतु जीवन साथी सहयोग मिलेगे।आज का दिन आपके लिए लाभप्रद रहने वाला है।प्रॉपर्टी के मामले में आपको फायदा मिलेगा।  

whatsapp

 कन्या राशि

 आज आपके लिए दिन अच्छा रहेगा। आपकी इनकम बढ़ेगी और काम में आपको सफलता भी मिलेगी। बेवजह के विवाद में ना पड़े। प्रेम जीवन उतार-चढ़ाव से भरा है। शादीशुदा के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा।

तुला राशिफल

आपका दिन बढ़िया रहने वाला है।आप अपने काम में ध्यान लगाएंगे इसलिए सारा दिन आपके दिमाग में काम ही चलेगा।आपका प्रेम जीवन बहुत ही अच्छा रहेगा। रिश्ते में नज़दीकियां आएंगी और शादीशुदा जिंदगी का इंजॉय करेंगे।

 वृश्चिक राशि

 आज के लिए आपका दिन बहुत ही सुंदर रहने वाला है ।आपके सितारे बुलंदी पर हैं आपको हर एक कामों में सफलता मिलेगी समाज में भी आपको उच्च स्थान मिलेगा। खुशियां आने का सिलसिला जारी रहेगा। दांपत्य जीवन आपका अच्छा रहेगा। प्रेम जीवन थोड़ा कमजोर रह सकता है।

 धनु राशि

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। सेहत से जुड़े कुछ दिक्कतों का सामना कर सकता है। इसे कारण आप मानसिक रूप से दबाव में रहेंगे परंतु जीवन साथियों से आपका सहयोग मिलेगा। शादीशुदा जिंदगी में तनाव भी आ सकता है प्रेम संबंध में भी कुछ दिक्कतें आ सकती हैं छोटा-मोटा झगड़ा भी हो सकता है।   

मकर राशिफल

 आज के लिए आपका अच्छा रहने वाला है। आपको आज धन मिल सकता है। जिससे आपका आर्थिक  काफी मजबूत रहेगी। व्यापार भी आपका अच्छा रहेगा परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। दांपत्य जीवन एवं प्रेम जीवन दोनों अच्छा रहेगा। नौकरीवाले लोगों के मेहनत के अनुसार ही फल मिलेगी

कुंभ राशि

 आज के दिन आपके लिए भी अच्छा रहने वाला है। आपके काम की हर जगह तारीफ होगी और काम के सिलसिले में किया हुआ प्रयास आपका सफल रहेगा। आपकी इनकम भी बढ़ेगी। दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी और जीवन साथी से काफी सहयोग मिलेगा। बेवजह की यात्रा पर जाना आपको लिए हानिकारक सिद्ध हो सकता है।

 मीन राशि

आज के लिए आपका दिन अच्छा रहने वाला है। समाज में आपके स्थिति अच्छी होगी। आप समाज सेवा में कार्यों में रुचि लेंगे आप के प्रेम संबंध अच्छा रहेगा। शादीशुदा लोगों के लिए आज दांपत्य जीवन भी अच्छा रहने वाला है ।आपको संतान सुख भी मिल सकता है। आपकी इनकम में बढ़ोतरी आएगी एवं नए कार्यों में आपको सफलता मिलेगी। बेवजह की झड़प हो सकती है इसलिए थोड़ा सावधान रहें।