पांड्या के धुआंधार बल्लेबाजी 39 गेंदों में लगाए 105 रन और 5 विकेट भी झटके

चोट से वापसी कर रहे भारतीय धुरंधर बल्लेबाज हार्दिक पांड्या ने 39 गेंदों में 105 रनों की धमाकेदार पारी खेली है. इस पारी में उन्होंने 5 विकेट भी लिए हैं. यह प्रदर्शन पांड्या ने रिलायंस वन दि वा ईपाटिल T20 कप में किया है. जिसमें उनका मैच नियंत्रक और महालेखा परीक्षक की टीम से था.उनकी टीम ने 105 रनों से कैग की टीम को हरा दिया.

पिछले सप्ताह इस टूर्नामेंट से वापसी कर रहे पांड्या ने इस मैच में 105 रन में 10 छक्के और 8 चौके भी लगाए. उनकी टीम 5 विकेट पर 252 रन बनाया था. सामने वाले टीम को इन्होंने मात्र 151 रनों पर समेट दिया।

इतना करने के बाद भी पांड्या यहीं पर नहीं रुके.जब वह गेंदबाजी के लिए उतरे तो यहां भी उन्होंने अपना कमाल दिखाया. पांड्या.गेंदबाजी में कमाल दिखाते हुए 5 विकेट भी लिए.

इस मैच में चयन समिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद भी मौजूद थे. बता दें कि पांड्या को 5 महीने पहले कमर में चोट लगी थी जिसके बाद लंदन में उनकी कमर की सर्जरी की गई थी.इस प्रदर्शन के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा कि जिस तरह से मैं वापसी कर रहा हूं इसको लेकर मैं काफी खुश हूं. डी वाई पाटील स्पोर्ट्स अकैडमी को लेकर उन्होंने कहा कि यह खिलाड़ियों के लिए एक बहुत ही अच्छा प्लेटफार्म है. यह मेरे लिए एक शानदार मैच है. और मेरा प्रदर्शन इस मैच में जैसा रहा है यह मेरे लिए बहुत अच्छा है. मैं बहुत ही खुश हूं।