बहुत नफरत करता है पाकिस्तान बॉलीवुड के इन देशभक्त अभिनेताओं से

ऐसे तो पाकिस्तान में बॉलीवुड की  फिल्में देखने के लिए लोग मार करते हैं। बॉलीवुड के कई अभिनेताओं के फिल्म पाकिस्तान में काफी कमाई करते हैं।

परंतु बॉलीवुड के कुछ ऐसे भी अभिनेता है जिनके फिल्म में पाकिस्तान में नहीं देखी जाती। यहां तक कि इन अभिनेताओं की फिल्में पाकिस्तान में कई बार बैन भी हो चुकी है। आइए जानते हैं ऐसे अभिनेताओं के बारे में।

सनी देओल

सनी देओल बॉलीवुड के जाने-माने सुपरस्टार है। इन्होंने देश भक्ति की काफी फिल्में की है। इन फिल्मों में ज्यादातर पाकिस्तान को दुश्मन दिखाया गया है। इसलिए सनी देओल की फिल्में पाकिस्तान में बिल्कुल भी पसंद नहीं किया जाता। यहां तक कि उनकी कई फिल्में पाकिस्तान में बैन हो चुकी है।

सुनील शेट्टी

बॉलीवुड के जाने-माने सुपरस्टार सुनील शेट्टी अपने जमाने के मशहूर अभिनेता रह चुके हैं। इनकी भी कई फिल्में ऐसी रही है जिसने पाकिस्तान को दुश्मन के रूप में दिखाया गया है। इसलिए  इनकी भी फिल्में पाकिस्तान में बिल्कुल भी पसंद नहीं किया जाता।

विकी कौशल

विकी कौशल हाल फिलहाल में काफी नाम कमा चुके हैं। उन्होंने बॉलीवुड में अपना कद आज काफी बढ़ा लिया है। इनकी फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक बहुत बड़ी ही ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। यह फिल्म पाकिस्तान के विरूद्ध नहीं बनाई गई थी तो जाहिर सी बात है यह फिल्में पाकिस्तान में बिल्कुल नहीं पसंद की गई। यहां तक कि यह फिल्म पूरी तरह बैन कर दिया गया

अक्षय कुमार

फर्स्ट नंबर पर बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार अक्षय कुमार जी हैं। अक्षय कुमार जिन्हें इंडिया में काफी पसंद किया जाता है उन्होंने काफी देशभक्ति फिल्में की है । इसके अलावा वे  बहुत बड़े  देशभक्त भी हैं। इन्होंने कई समय जवानों को करोड़ों रुपए की  मदद भी किया है। इसलिए पाकिस्तान में अक्षय कुमार की जायदातर फिल्में बैंड ही कर दिया जाता है। और इन्हें पाकिस्तान में तो बिल्कुल भी पसंद नहीं किया जाता।