हेमा मालनी की दोनों बहुयें हैं उनसे भी खूबसूरत,देखकर नहीं होगा यकीन!

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल कही जाने वाली हेमा मालिनी को बॉलीवुड में कौन नहीं जानता।वह बॉलीवुड के सबसे सुंदर अभिनेत्रियों में से मानी जाती है परंतु उनकी बहू है यानी कि सौतेले बेटे सनी देओल और बॉबी देओल की पत्नियां भी खूबसूरती में हेमा मालिनी से कहीं कम नहीं है। उनकी खूबसूरती इतनी है कि आपको भी देख कर यकीन नहीं होगा।

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी हीमैन अभिनेता धर्मेंद्र

जैसा कि आपको पता ही होगा बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले अभिनेता धर्मेंद्र से शादी की है।इन्होंने कई फिल्मों में एक साथ काम भी किया है।इनके बेहतरीन अभिनय का दीवाना सारा बॉलीवुड हमेशा से रहा है।बॉलीवुड में इन दोनों की जोड़ी हमेशा से पसंद किया जा रहा है।परंतु आज धर्मेंद्र के बेटे और हेमा मालिनी के सौतेले बेटे बॉबी देओल और सनी देओल की पत्नियां के बारे में बात करते हैं।यह दोनों की पत्नियां भी खूबसूरती के मानने से कम नहीं है।

बड़ी बहू

हेमा मालिनी के बेड़े बेटे सनी देओल के बारे में भी कौन नहीं जानता उनका बॉलीवुड में एक अलग ही अंदाज रहा  है।हमेशा वह दमदार और एक्शन मूवी में उन्होंने काम किया है।उनको लाखो फ्रेंड फॉलो करते हैं।अभिनेता सनी देओल की पत्नी की बात करें तो इनका नाम पूजा देओल है। जो दिखने में काफी खूबसूरत है परंतु वह बॉलीवुड की इस लाइमलाइट से काफी दूर रहती है।इनकी खूबसूरती इतनी है कि बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां इनके सामने फीकी पड़ जाए।

छोटी बहू

वही हेमा मालिनी के छोटे बेटे बॉबी देओल की बात करें तो इन्होंने भी बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया है। और यह बॉलीवुड के क्यूट अभिनेताओं में से एक रहे हैं। हाल फिलहाल में ही बॉबी देओल ने rece3 में काम किया था।बॉबी देओल की पत्नी का बात करें तो बॉबी देओल की पत्नी का नाम तानिया देवल है।जिनका विवाह 1996 में हुआ था। बॉबी देओल की पत्नी तानिया भी इतनी खूबसूरत है कि इनके सामने बॉलीवुड की अभिनेत्रियां नहीं टिक पाए परंतु तान्या देओल भी बड़ी बहू की तरह बॉलीवुड के इस लाइमलाइट से बिल्कुल दूर रहना पसंद करती है।