लॉक डाउन मे उर्वशी रौतेला ने अपने फैंस के दिखाया अपना सबसे बोल्ड फिगर,देखें।

कोरोना वाइरस के चलते पूरे देश में 21 दिनों की लॉक डाउन है।सारे लोग अपने घर में ही रह रहे हैं।इसलिए बॉलीवुड के सेलेब्रिटी अपने फ्रेंड्स के लिए कुछ हमेशा पोस्ट करते रहती है।

whatsapp-group

ऐसे ने ही उर्वशी रौतेला ने अपने फैंस के लिए ब्लू बिकनी वीडियो पोस्ट किया है।उनका ये वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर आग तरफ फैल गई। उर्वशी रौतेला अपनी इस पिंक बिकनी में काफी बोल्ड नजर आ रही है।

उर्वशी रौतेला ने जो वीडियो इस लॉक डाउन में अपने फैंस के लिए पोस्ट किया है उस वीडियो में उर्वशी रौतेला समुंदर किनारे बिकनी पहने नजर आ रही है। उनके इस अंदाज ने काफी लोग को फिदा कर दिया है। उनकी इस वीडियो ने पूरे सोशल मीडिया पर उनके फैंस के बीच बेचैनी बढ़ा दी हैं।

जैसा कि लॉक डाउन के चलते अभी साले बॉलीवुड के सेलिब्रिटी घर में ही रह कर अपना समय व्यतीत कर रहे हैं। उर्वशी रौतेला भी अभी घर पर ही है। हमेशा अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं। जिससे इनके फैंस इन से हमेशा जुड़े रहें और उनका यह लॉक डाउन अच्छे से व्यतीत हो।

whatsapp

बता दें उर्वशी रौतेला हमेशा अपने ग्लैमरस लुक की वजह से चर्चा में रहती हैं। वह हमेशा बोल्ड अंदाज में फोटो शूट कराते रहती  हैं।इस समय उन्होंने जो पोस्ट किया है उसमें उर्वशी रौतेला पिंक बिकिनी में नजर आ रही है। वह स्विमिंग पूल से निकलते हुए अपना अदा भी बिखेर रही है। उनका अंदाज काफी सेक्सी है।

कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते लोगों के मनों में अभी काफी चिंता और डर आ गया है। हो सकता है उर्वशी रौतेला के इस बोल्ड अंदाज से इन लोगों के बीच थोड़ी खुशी आए और दर्द दूर हो जाए। इसलिए उर्वशी रौतेला ने यह पोस्ट अपने फैंस के लिए किया है।