काफी सस्ते दाम मे OnePlus ला रहा है दमदार फोन, होगा 50 MP कैमरा

अगर आप भी किफायती दाम में एक बढ़िया स्मार्टफोन पाना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। जी हां, दरअसल हाल ही में चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने अपना एक नया स्मार्टफोन ‘Oneplus Nord CE 2’ लांच किया था। इस मॉडल को अच्छे रिस्पांस मिलने के बाद अब वनप्लस ‘OnePlus Nord CE 2 Lite’ मॉडल लॉन्च करने जा रही है। खबरों के मुताबिक ओप्पो का ये नया मॉडल पहले से काफी कम दाम में लांच किया जाएगा और इसकी कीमत तकरीबन 20,000 के आसपास की हो सकती है।

Smartphone

लीक हुआ डिज़ाइन :-

बीते दिनों सोशल मीडिया पर इस नए मॉडल की डिज़ाइन और कुछ रिपोर्ट्स लीक हुई थी। लीक हुए इमेज से ये साफ पता चलता है की नए फोन में पीछे की तरफ एक रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल होगा। साथ ही इसमें एलईडी फ्लैश के साथ एक ट्रिपल कैमरा सेटअप भी दिया गया है। इसके अलावा फोन के कोने गोल हैं और पावर बटन को दाईं ओर रखा गया है।

Smartphone

वनप्लस नॉर्ड सीई 2 लाइट के अहम फीचर्स :-

एक्सपर्ट की माने तो, इस नए मॉडल “OnePlus Nord CE 2 Lite” स्मार्टफोन में 6.59-इंच का फुल एचडी + फ्लूड डिस्प्ले दी जाएगी और यह डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। इसमें एक एलसीडी डिस्प्ले भी हो सकता है जो इसे भारत में एलसीडी डिस्प्ले की सुविधा के साथ आने वाला नॉर्ड सीरीज का पहला फोन बना सकता है। बात करें इस स्मार्टफोन के फीचर्स की तो इस फोन में हुड के तहत एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 SoC की सुविधा होगी और यह फोन 5G सपोर्ट होगा।

Smartphone

ऐसी होगी कैमरे की क्वालिटी :-

इसके अलावा आपको बतादें कि ये फोन दो स्टोरेज वैरिएंट 6GB + 128GB और 8GB रैम तथा 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आने की उम्मीद है। मालूम हो कि फोन की बैटरी 5000mAh तक दी जा सकती है जो कि 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। आज के दौर में फ़ोन का कैमरा एक अहम भूमिका निभाता है। इसलिए इसे ध्यान में रखते हुए OnePlus Nord CE 2 Lite में 64 मेगापिक्सल का ओमनीविजन सेंसर द्वारा हेडलाइन किए गए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।  इतना ही नही 2MP मैक्रो और 2MP मोनो सेंसर भी होगा। वही बात करें फ्रंट कैमरा की तो ये 16 मेगापिक्सल का Sony IMX471 सेंसर होगा।