प्रियंका चोपड़ा के घर आने वाला है फिर से नया मेहमान, बेबी बंप फ्लॉन्ट की हॉलीवुड एक्ट्रेस !

जो जोन्स की बीवी और हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर माँ बनने वाली हैं और अपनी प्रेगनेंसी पीरियड्स एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमे सोफी ने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया है। इंटरनेट पर उनकी ये तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं। आपको बता दें की वह दूसरी बार माँ बनने वाली हैं। फोटोज में सोफी टर्नर अपने पति के संग समंदर किनारे मस्ती करती हुई दिखाई दी हैं। उन्होंने इस दौरान बिकनी टॉप और सनग्लासेस पहना रखा है। इसके साथ ही साथ इस तस्वीर में सोफि टर्नर और उनके पति जो जोंस की बॉन्डिंग बखूबी नज़र आ रही हैं।

whatsapp-group

खुद नहीं दी प्रेग्नेंसी की ख़बर

Sophie Turner

 

समंदर किनारे खींची गई सोफी की इस तस्वीर को फैन्स बेहद पसंद कर रहे हैं। इस तस्वीर में वह अपने पति जो जोंस के संग लहरों के बीच एन्जॉय करती नज़र आ रहीं हैं। इस तस्वीर में सोफी ना सिर्फ अपने बेबी बंप को बल्कि अपने थाई पर बने टैटू को भी फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं। आपको बता दें कि सोफी ने अभी तक अपने प्रेगनेंसी की अनाउंसमेंट नहीं कि है। लेकिन उनके दूसरी बार माँ बनने की खबर तब पता चली जब वह अपने पति और बेटी विला के संग लंच डेट पर गयी थी। हालांकि सोफी ने अपने पहले प्रेग्नेंसी की भी खबर नही सभी से शेयर की थी।

whatsapp

प्रियंका चोपड़ा भी बन चुकी हैं माँ

Priyanka and Nick

बताते चलें कि ना सिर्फ सोफी टर्नर पर उनकी देवरानी प्रियंका चोपड़ा और निक जोंस भी पेरेंट्स बन चुकें हैं। कपल सेरोगसी के जरिये प्रियंका और निक ने बच्चे का अपने घर और ज़िन्दगी में स्वागत किया है। इन दिनों प्रियंका और निक अपने बच्चे के संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हालांकि दोनो ने अब तक ये नही बताया है कि उन्हें बेटा हुआ है या बेटी।