Lock Upp विनर Munawar Faruqui क्या अंजली अरोड़ा को दे रहे धोखा, कौन है साथ में ये मिस्ट्री गर्ल?

स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियालिटी शो लॉकअप (Reality Show Lock Upp) के पहले विजेता बनकर हर जगह छा गए है। मुनव्वर फारूकी ने लॉकअप (Munawar Faruqui Won Lock Upp) में अपनी पूरी जर्नी के दौरान दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। खास बात यह रही कि मुनव्वर ने शो में खुद को बनाए रखने के लिए जहां कई बार टास्क में बेहतर परफॉर्म करते हुए अपने जिंदगी के कई अनसुने किस्सों के बारे में बताया, तो कभी वह सायशा और अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) के साथ लव एंगल दिखाते भी नजर आए।

whatsapp-group

Munawar Faruqui

मुनव्वर फारुकी बने लॉकअप के पहले विजेता

शो की ट्रॉफी जीतने के बाद अब मुनव्वर फारूकी को जहां फैंस सोशल मीडिया पर भर भरकर बधाई दे रहे हैं, तो वही मुनव्वर फारूकी का एक नया फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस नई तस्वीर के वायरल होने के बाद मुनव्वर फारूकी का नाम एक मिस्ट्री गर्ल Munawar Faruqui Mystery Girl) के साथ जुड़ता दिखाई दे रहा है।

Munawar Faruqui

whatsapp

कौन है मुनव्वर के साथ ये मिस्ट्री गर्ल

इस तस्वीर में मुनव्वर फारूकी एक मिस्ट्री गर्ल के साथ काफी रोमांटिक अंदाज में पोज देते नजर आ रहे हैं। तस्वीर देखने से यह साफ लग रहा है कि यह एक मिरर सेल्फी है, जिसको बाथरूम में क्लिक किया गया है। फोटो में मुनव्वर फारुकी इस मिस्ट्री गर्ल को अपनी बाहों में लेकर पोज देते नजर आए हैं। दोनों के फेस पर स्माइल है, हालांकि लड़की का चेहरा एक हार्ट इमोजी से ढका हुआ है।

Munawar Faruqui

इस तस्वीर के वायरल होने के बाद अब मुनव्वर फारूकी के फैन जानना चाहते हैं कि आखिर यह लड़की कौन है? इसके साथ मुनव्वर का क्या कनेक्शन है? इस लड़की को लेकर मुनव्वर फारूकी की तरफ से अब तक कोई स्टेटमेंट नहीं आया है। मुनव्वर फारुकी ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है। साथ ही उन्होंने इस फोटो पर लिखा है- ‘बबी बबी तेरा नी मैं’

Munawar Faruqui And anjali

मुनव्वर फारूकी और इस मिस्ट्री गर्ल की इस तस्वीर के वायरल होने के बाद अब उनके फैंस अलग-अलग तरह के कयास लगा रहे हैं। इस दौरान कई लोगों ने उनकी कथित गर्लफ्रेंड अंजलि अरोड़ा को लेकर भी उनसे सवाल किए हैं। बता दें मुनव्वर फारुकी जब लॉकअप में थे, तो इस दौरान उनकी पत्नी और बच्चे का भी खुलासा हो चुका है। वहीं अब इस मिस्ट्री गर्ल के खुलासे ने उनके फैंस को चौंका दिया है।