भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी का MMS वीडियो हुआ लीक, तेजी से वायरल रही रही खबर, क्या है सच?

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की पॉपुलरिटी का अंदाजा उनकी हिट फिल्मों की लिस्ट से लगाया जा सकता है। काजल राघवानी ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अब तक एक के बाद एक कई दमदार फिल्मों में काम किया है। बेहद कम समय में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) में अपने अभिनय के दम पर अपना नाम कमा चुकी काजल राघवानी भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ भी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के जलवे दिखा चुकी है।

Kajal Raghwani

लीक हो गया काजल राधवानी MMS का वीडियो?

इन दिनों काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का नाम एक नई वजह से सुर्खियों में छाया हुआ है। दरअसल काजल ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम अपनी मेहनत और अपने अभिनय के दम पर कमाया है। आज काजल राघवानी के फैंस की संख्या लाखों में है। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनकी हर तस्वीर शेयर होने के साथ ही वायरल (Kajal Raghwani Viral Video) होना शुरू हो जाती है।

Kajal Raghwani

वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि यह काजल राघवानी का एमएमएस वीडियो है। हालांकि हम बता दें कि ये MMS वीडियो काजल राघवानी (Kajal Raghwani MMS Video) का नहीं है। इस वीडियो में नजर आ रही लड़की काजल राघवानी नहीं है। काजल राघवानी के एमएमएस वीडियो के तौर पर वायरल हो रहा यह वीडियो फर्जी है।

Kajal Raghwani

कई भोजपुरी एक्ट्रेस के MMS वीडियो हो चुके है लीक

मालूम हो कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस और सिंगर के MMS वीडियो वायरल हो चुके हैं। इस लिस्ट में तृषा कर मधु, प्रियंका पंडित, अनारा गुप्ता, संभावना सेठ, पूनम दुबे और शिल्पी राज जैसी कई मशहूर हस्तियों का नाम शामिल है।