Jio का धांसू ऑफर! 1 रिचार्ज मे 4 लोग कर सकेंगे इस्तेमाल, कॉलिंग, OTT, डाटा सब फ्री

jio family plan: रिलायंस जिओ Reliance JIO अपने ग्राहकों को बेहतर ऑफर देने के लिए लगातार नए-नए ऑफर लेकर आ रही है। इस कड़ी में अपने ग्राहकों को नए ऑफर्स और बेहतरीन बेनिफिट प्लान (JIO Best Offer) देने के लिए जिओ ने एक नया किफायती प्लान तैयार किया है। बता दें प्रीपेड और पोस्टपेड (JIO Best Postpaid Offer) दोनों यूजर्स को जिओ कंपनी कई बेहतरीन ऑफर (Jio Best Recharge Offer Plan) वाले बेनिफिट की सुविधा उपलब्ध करा रही है। हालांकि आज हम जिसके बारे में बात कर रहे हैं वह केवल पोस्टपेड (Best Postpaid Plan) यूजर्स के लिए है, जो कि एक फैमिली प्लान है। इसमें एक रिचार्ज में 4 लोग इसका फायदा उठा सकते हैं। कैसे… आइए हम बताते हैं।

whatsapp-group

JIO Best Offer

ये है Jio का सबसे बेस्ट ऑफर प्लान

जिओ का यह फैमिली रिचार्ज प्लान ₹999 की कीमत में उपलब्ध है। इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसका रिचार्ज एक शख्स करा कर चार लोग इसका फायदा उठा सकते हैं। इतना ही नहीं इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ-साथ रोजाना 100 एसएमएस और 200 जीबी डाटा भी मिलेगा। डाटा खत्म होने पर ₹10 प्रति जीबी के हिसाब से आप डाटा यूज़ कर सकते हैं। बात करें इसकी वैधता की तो उसकी वैलिडिटी बिलिंग साइकिल तक होगी।

JIO Best Offer

whatsapp

ये है Jio का फैमली प्लान

जिओ का यह फैमिली प्लान आपको अनलिमिटेड कॉलिंग, मैसेज डाटा के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म का फुल ऑन एंटरटेनमेंट भी देता है। इसके साथ ही आपको Disney hotstar, Amazon prime और Netflix काफी इस्तेमाल करने की सुविधा बिल्कुल मुफ्त में मिलेगी। साथ ही जिओ के ऐप्स, जिओ क्लाउड, जिओ सावन, जिओ सिक्योरिटी और जिओ टीवी भी इस लिस्ट में शामिल है। प्लान के साथ ही यूजर्स को 500GB डाटा रोलओवर की सुविधा भी दी जाएगी।

JIO Best Offer

Jio के ₹799 वाले प्लान में क्या है खास

जिओ का ₹799 वाला प्लान मल्टीप्ल यूजर्स के लिए उपलब्ध है। इसमें दो एक्स्ट्रा सिम को भी जोड़ा जा सकता है। यह फैमिली प्लान है- जिसमें 150GB से 200GB कार्ड डाटा रोलओवर सुविधा के साथ मिलता है।