क्या राज कुंद्रा को छोड़ने की प्लानिंग कर रही हैं शिल्पा शेट्टी?, इंटरव्यू में दिया ये बड़ा हिंट

बॉलीवुड की फिटेस्ट एक्ट्रेस में से एक शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पिछले कुछ समय से खूब सुर्खियों में हैं। हालांकि उनके सुर्खियों में आने की वजह कोई और नही बल्कि उनके पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) है जिन्हें लगभग 3 महीने पहले अश्लील वीडियो बनाने और उसे अपलोड करने के मामले में गिरफ्तार (Raj kundra had arrested because of porn films) किया गया था।

लोगों के निशाने पर हैं शिल्पा शेट्टी :-

Shilpa shetty and raj kundra

भले ही राज कुंद्रा अब जेल से बाहर हो चुके हो मगर वह अबतक किसी भी मौके पर शिल्पा शेट्टी के साथ नजर नही आए। वही शिल्पा शेट्टी भी लगातार लोगों के निशाने पर हैं। जहां एक तरफ कुछ लोगों ने इस बुरे वक्त में शिल्पा को सपोर्ट किया तो वही कुछ उन्हें सोशल मीडिया पर अब भी जमकर ट्रोल कर रहे हैं। लेकिन शिल्पा इन बातों पर ध्यान ना देते हुए अपने पति राज कुंद्रा द्वारा किये गए हरकतों से खुद को और अपनी परिवार को बाहर निकालने की कोशिश कर रही हैं।

परिवारवाले हैं काफी परेशान :-

Shilpa shetty with her family

यूं तो अबतक शिल्पा ने राज कुंद्रा को लेकर चुप्पी साध रखी थी। लेकिन अब जो बात सामने निकल कर आ रही है, वह काफी हैरान कर देने वाली है। जी हां, दरअसल शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में कथित रूप से एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि वह जल्द ही अपने पति राज कुंद्रा से अलग होने वाली हैं।

Shilpa shetty with her family

ऐसा इसलिए क्योंकि उनके इस हरक़त का असर सीधा- सीधा उनके परिवार पर पड़ रहा है जिसके कारण वह काफी परेशान हैं। उनका कहना है कि वह जहां भी जाती हैं लोग उनसे राज कुंद्रा को लेकर सवाल पूछते हैं। इतना ही नही शिल्पा ने आगे बताया कि बॉलीवुड में भी लोग उनसे दूर हो चुके हैं।

शिल्पा शेट्टी होना चाहती हैं अपने पति से अलग? :-

Shilpa shetty

ये तो सब जानते हैं कि शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेसेस में एक हैं और उनके पास किसी भी चीज की कोई कमी नही हैं। उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से सफलता की उच्चाइयों को छुवा है और अपने जीवन में एक खास मुकाम हासिल किया है।

लेकिन पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद उनके इमेज को काफी नुकसान पहुंचा हैं और अब इसलिए उन्होंने अपने पति से अलग (Shilpa shetty wants to leave Raj Kundra) होने का फैसला लिया है। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है इसको लेकर कुछ कह नही सकते। क्योंकि इसकी आधिकारिक तौर पर किसी भी तरह की कोई पुष्टि नही की गई है।