Indian Railways ने रद्द की UP को आने-जाने वाली 21 ट्रेनें, निकलने से पहले देख लें ये ल‍िस्‍ट

अगर आज आप भारतीय रेलवे (Indian Railway) से सफर करने वाले हैं तो यह खबर जरूर पढ़ लें, क्योंकि रेलवे की ओर से आज उत्तर प्रदेश (Indian Railway For UP) की तरफ आने और जाने वाली 21 ट्रेनों को रद्द (Indian Railways Cancelled 21 Trains) कर दिया गया है। बता दे इन ट्रेनों को केवल आज के लिए रद्द किया गया है। ऐसे में आज के अपने शेड्यूल के अकॉर्डिंग इस लिस्ट को देखना बिल्कुल भी ना भूलें।

Indian Railways Cancelled Trains

रद्द की गई 21 ट्रेनें

रेलवे की ओर से अपने यात्रियों की सहूलियत को ध्यान में रखते हुए देश के अलग-अलग हिस्सों में कई विकास कार्य चल रहे हैं, जिसके मद्देनजर उत्तर पूर्व रेलवे परिचालन सुविधा में सुधार के लिए गोंडा जंक्शन के यार्ड में जरूरी काम चल रहा है। इस काम के चलते ही कई ट्रेनों की आवाजाही को रद्द किया गया है।

उत्तर रेलवे द्वारा इस जानकारी को आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर साझा करते हुए बताया गया है कि गोंडा रेलवे स्टेशन के यार्ड रीमॉडलिंग के कारण 19 मई 2022 को कई ट्रेनों को रद्द किया गया है। इस लिस्ट में कई ट्रेनों का नाम शामिल है।

Indian Railways Cancelled Trains

ये हैं रद्द की गई ट्रेनों की नाम लिस्ट

गोरखपुर-ऐशबाग-गोरखपुर एक्‍सप्रेस, गोरखपुर-मैलानी-गोरखपुर एक्‍सप्रेस, लखनऊ जंक्‍शन-बरौनी एक्‍सप्रेस, बरौनी-लखनऊ जंक्‍शन एक्‍सप्रेस, बरौनी-ग्‍वाल‍ियर एक्‍सप्रेस, ग्‍वाल‍ियर-बरौनी एक्‍सप्रेस, छपरा कचहरी-गोमती नगर एक्‍सप्रेस, गोण्‍डा-सीतापुर-गोण्‍डा अनारक्ष‍ित व‍िशेष गाड़ी, गोरखपुर-गोण्‍डा-गोरखपुर अनारक्ष‍ित व‍िशेष गाड़ी, आनंद व‍िहार टर्म‍िनस-गोरखपुर हमसफर एक्‍सप्रेस, गोमती नगर-छपरा कचहरी एक्‍सप्रेस, गोण्‍डा-बहराइच-गोण्‍डा अनारक्ष‍ित व‍िशेष गाड़ी।