Hrithik Roshan Net Worth: 100 करोड़ का घर और कई महंगी गाड़ियां, जाने कितनी है ऋतिक रोशन की नेटवर्थ

Hrithik Roshan Total Worth: बॉलीवुड हैंडसम हंक ऋतिक रोशन आज 48 साल के हो गए हैं। रितिक रोशन को बॉलीवुड इंडस्ट्री का मोस्ट अट्रैक्टिव मैन कहा जाता है। इतनी ही नहीं ऋतिक रोशन एक दौर में एशिया के सबसे खूबसूरत एक्टर भी रह चुके हैं। ऋतिक ने अपने हैंडसम लोग और डांस से बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी लोकप्रियता बटोरी है। ऋतिक रोशन ने बॉलीवुड में कहो ना प्यार है फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी और उनकी पहली ही फिल्म सुपरहिट साबित हुई। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक के बाद एक कई सुपरहिट फिल्में दी। ऋतिक रोशन की हिट फिल्मों में क्रिश, सुपर 30 जैसी कई फिल्मों के नाम शामिल है।

whatsapp-group

Hrithik Roshan

पिता को असिस्ट कर इंडस्ट्री में किया था डेब्यू

ऋतिक रोशन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में बतौर असिस्टेंट एंट्री ली थी। इस दौरान उन्होंने एक लंबे वक्त तक अपने पिता राकेश रोशन को असिस्ट करते हुए उनके साथ काम किया था। इसके बाद उनके पिता ने ही उन्हें अपनी फिल्म कहो ना प्यार है में बतौर एक्टर अभिनय करने का मौका दिया और ऋतिक रोशन ने इस मौके को हाथ से नहीं जाने दिया और पिता के निर्देशन में बनी पहली ही फिल्म से इंडस्ट्री के हिट एक्टर्स में अपना नाम दर्ज करा लिया।

Hrithik Roshan

whatsapp

ऋतिक रोशन की नेटवर्थ कितनी है?

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऋतिक रोशन का नाम महंगे अभिनेताओं की लिस्ट में आता है। ऋतिक अपनी एक फिल्म के लिए 35 से 70 करोड़ रुपए फीस चार्ज करते हैं। ऋतिक फिल्मों के अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिये भी करोड़ों की कमाई करते हैं। बता दें ऋतिक अपने एक एड के लिए 8 से 10 करोड़ रुपए फीस चार्ज करते हैं। ऋतिक की टोटल नेटवर्थ 3000 करोड़ रुपए की है। वही बात ऋतिक की अपकमिंग फिल्म की करें तो बता दे कि इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म फाइटर को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं।

Hrithik Roshan

ऋतिक रोशन का कार कलेक्शन

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कहे जाने वाले ऋतिक रोशन के कार कलेक्शन में एक से बढ़कर एक गाड़ियां खड़ी है। ऋतिक को कारों का बहुत ज्यादा शौक है और यही वजह है कि उनके पास 10 से ज्यादा महंगी गाड़ियां है। ऋतिक की गाड़ियों की लिस्ट में रोल्स रॉयस घोस्ट सीरीज 2 , ऑडी, मर्सिडीज़ और पोर्श जैसे ब्रांड्स की गाड़ियां मौजूद है।

Hrithik Roshan

बता दे ऋतिक रोशन का घर इंडस्ट्री के फेमस घरों में से एक है। खास तौर पर उनका मुंबई के जुहू वर्सोवा लिंक रोड पर बना घर बेहद खूबसूरत है। मालूम हो कि यह कुल 38,000 स्क्वायर फीट में बना हुआ है, जिसकी कीमत 100 करोड़ रुपये के करीब है।