हेमा मालिनी शाहरुख-गौरी खान की सुहागरात में बनी थी रोड़ा,कर दी पहली रात बर्बाद

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान बॉलीवुड लाइफ और पर्सनल लाइफ दोनों ही बिल्कुल स्ट्रगल से भरा हुआ था। तमाम मुश्किलों के बाद शाहरुख खान आज बॉलीवुड के इतने बड़े कलाकार बन पाए।वहीं काफी मुश्किलों के बाद भी उनका प्यार गौरी खान भी उनको मिल पाए।शाहरुख खान और गौरी खान का प्यार बॉलीवुड के लिए एक उदाहरण है।शाहरुख खान और गौरी खान का पहली रात का किस्सा भी काफी बॉलीवुड में मशहूर है। उन दोनों की पहली रात सुहागरात हेमा मालिनी के चलते बर्बाद हो गई थी।

पहली रात को हे हेमा मालनी ने बुलाया

हुआ यह था कि शादी के तुरंत बाद शाहरुख खान और गौरी खान को मुंबई आना पड़ा था क्योंकि शाहरुख खान को  अपने कैरियर को आगे ले जाना था।शाहरुख खान उस समय दिल आशना है कि शूटिंग करने में व्यस्त थे और इस प्रोजेक्ट को बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल कहे जाने वाली हेमा मालिनी प्रोड्यूस कर रही थी।

और इसी फिल्म के चलते हेमा मालिनी ने शाहरुख खान को पहली ही रात सुहागरात के दिन है फोन कर सेट पर बुला लिया।हेमा मालिनी रात को शाहरुख खान को कॉल करते हैं और बोलते हैं आप सेट पर आ जाओ क्योंकि आपको धर्मेंद्र से मुलाकात करवानी है।

पत्नी को बिठा रात भर काम करते रहे

इस पर शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान को साथ लेकर फिल्म के सेट पर चले गए उसके बाद शाहरुख खान ने गौरी खान को एक कमरे में बिठा दिया और अपने काम में व्यस्त हो गए।गौरी खान रात भर सजी-धजी दुल्हन के जोड़े में चूड़ियां पहने शाहरुख खान का इंतजार करते रहे और इतना ही नहीं वह अपने पति शाहरुख खान का इंतजार करते-करते कुर्सी पर ही सो गई।

उस रात शाहरुख खान अपने काम को खत्म कर सुबह 6:00 बजे गौरी खान के पास आए।बताया जाता जिस कमरे में शाहरुख खान ने गौरी खान को ठहराया था कमरा बेहद ही गंदा और मच्छरों से से भरा था।कितनी मुश्किल से शाहरुख खान और गौरी खान की पहली रात कट पाई थी।यह यादगार पल ही उन दोनों के लिए रहा है। आज शाहरुख खान और गौरी खान देश के सबसे बड़े सुपरहिट कलाकारों में से एक हैं और कभी उनकी सुहागरात के दिन भी ऐसी हालत झेलनी पड़ी थी।हमेशा शाहरुख खान और गौरी खान को शादी की ये अनोखी पहली रात याद रहेगी।