एक साथ मस्ती करते नजर आई क्रिकेटर्स की पत्नियाँ और गर्लफ्रेंड्स, अनुष्का शर्मा ने कही ये बात

टीम इंडिया के क्रिकेटर्स के साथ ही उनकी पत्नी और गर्लफ्रेंड्स भी चर्चा में बनी रहती हैं। क्रिकेट टूर के दौरान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा सहित रोहित शर्मा की पत्नी, केएल राहुल की गर्लफ्रेंड आथिया शेट्टी सब एक साथ खूब मस्ती करती हैं। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने एक ऐसी ही तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी मे साझा की है। यह हफ्ते पहले की थ्रोबैक तस्वीर है, जिसमें अथिया शेट्टी, रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह, सूर्यकुमार यादव की पत्नी देवीशा, दीपक चाहर की मंगेतर जया भारद्वाज
तथा अन्य सभी क्रिकेटर्स की पत्नी एक साथ मस्ती मूड मे देखी जा सकती है।

चाय पार्टी की है ये तस्वीर

एक साथ मस्ती करते नजर आई क्रिकेटर्स की पत्नियाँ और गर्लफ्रेंड्स

अनुष्का शर्मा ने जो तस्वीर साझा की है, वह एक छोटी सी पार्टी , किसी टी-पार्टी की तस्वीर है। इस तस्वीर को पोस्ट कर अनुष्का ने थ्रोबैक लिखा है और दिल वाला इमोजी बनाया है। तस्वीर में अनुष्का शर्मा, अथिया शेट्टी और अन्य सभी लोग किसी गार्डन में जमीन पर बैठे हुए नज़र आ रहे हैं और उनके बगल में टेबल पर नाश्ता रखा हुआ है। कहा जा रहा कि ये तस्वीर दुबई की है, जब भारतीय क्रिकेटर वहां मैच खेलने के लिए गए थे। वास्तव मे यह तस्वीर सबसे पहले दीपक चाहर की मंगेतर जया भारद्वाज ने अपने इंस्टा पर साझा किया था। उन्होने इस फोटो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा था, ‘एक शाम अच्छी तरह बिताई #टीपार्टी”

हाल ही विराट के साथ अनुष्का आई हैं मुंबई

विराट के साथ अनुष्का

अनुष्का शर्मा कुछ ही दिनों पूर्व पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ मुंबई लौटी हैं। वे तब से टी20 वर्ल्ड कप के लिए दुबई गए विराट कोहली के साथ थी। अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली का बर्थडे यूएई में ही सेलिब्रेट किया था। अनुष्का अक्सर ही विराट के साथ उनके क्रिकेट टूर पर जाती हैं।

माँ बनने के बाद अनुष्का ने नहीं ली ज्यादा छुट्टी

विराट के साथ अनुष्का

बेटी वामिका के जन्म के बाद अनुष्का फिर से काम पर लौटी है। उन्होंने अपनी बेटी के जन्म के बाद की तस्वीरे भी उन्होंने कुछ दिन पूर्व ही साझा की थी। उन्होंने अलग-अलग आउटफिट में कई तस्वीरें शेयर की हैं। एक में वे काले रंग की लैदर की शर्ट पहने हुए है, जबकि एक अन्य तस्वीर में, वे एक काले रंग की सी-थ्रू पोशाक में बोल्ड स्लिट में दिख रही है।

शेयर किया माँ बनने का अनुभव

विराट के साथ अनुष्का

एक मैगजीन से हुए बातचीत मे अनुष्का शर्मा ने कहा था, ”मां बनने के इस अनुभव से मैंने जो कुछ सीखा है, वह यह है कि मैं जिंदगी को हमेशा सकारात्मक तरीके से देखूं। इसने विराट के साथ मुज्गे काफी समय बिताने का मौका दिया क्योंकि वह किसी मैच मे व्यस्त नहीं थे। अगर वह यात्रा कर रहा होता, तो मैं अपनी इस हालत में उसके साथ नहीं जा पाती। मेरा पहला ट्राइमेस्टर भयानक था, इसलिए उसने (विराट कोहली) मुझे संभाला और मेरे लिए चीयरलीडर बनकर उस दौरान रहा।”