Gully Boy फेम रैपर MC Tod Fod का निधन, 24 साल की उम्र में स्ट्रोक के कारण हुई मौत

गली बॉय (Gully Boy) फेम रैपर धर्मेश परमार (Dharmesh Parmar) उर्फ एमसी तोड़ फोड़ का निधन (MC Tod Fod Died) हो गया। धर्मेश के निधन की खबर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को चौंका दिया है। रिपोर्ट की मानें तो एमसी तोड़ फोड़ का निधन स्ट्रोक (MC Tod Fod Died Due To Stork) के कारण हुआ है। धर्मेश परमार के करीबी दोस्त का कहना है कि उन्हें स्ट्रोक आया था। इसके अलावा वह दूसरी बीमारियों से भी जूझ रहे थे, लेकिन रविवार को स्ट्रोक आने के कारण उनका अचानक निधन हो गया।

MC Tod Fod

गली बॉय फेम रैपर का निधन

बता दें धर्मेश पॉपुलर स्ट्रीट रैपर थे। उन्हें गुजराती लिरिक्स के लिए जाना पहचाना जाता था। धर्मेश एमसी तोड़ फोड़ के नाम से काफी पॉपुलर थे। उन्होंने रणबीर सिंह, सिद्धार्थ चतुर्वेदी और आलिया भट्ट स्टार गली बॉय फिल्म में एक साउंड ट्रेक इंडिया 91 से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था।

MC Tod Fod Died

धर्मेश परमार उर्फ एमसी तोड़ फोड़ अभी महज 24 साल के थे। इतनी कम उम्र में उन्होंने दुनिया को अचानक अलविदा कह दिया, जिसके बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में अचानक से उनके निधन की खबर से मातम पसर गया है। इतनी कम उम्र में उनके निधन की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है। फैंस को भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा कि 24 साल की उम्र में ही धर्मेश परमार ने दुनिया को अलविदा कह दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Swadesi (@swadesimovement)

धर्मेश परमार के निधन पर सिद्धांत चतुर्वेदी, रणबीर सिंह, जोया अख्तर, आलिया भट्ट समेत इंडस्ट्री के कई लोगों ने दुख जताया है और सभी उनके चले जाने से काफी शौक में है। इसके साथ ही धर्मेश के निधन पर दुख जाहिर करते हुए उनके बैंड स्वदेशी मूवमेंट ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- ‘ये वही रात है जब @todfod ने स्वदेशी मेला में अपना आख‍िरी gig परफॉर्म किया. आपको वहां होना चाह‍िए था, लाइव म्यूज‍िक बजाने के लिए उसके प्यार उसके जोश को देखने के लिए. तुम्हें कभी नहीं भुलाया जा सकता, तुम हमेशा अपने संगीत के जर‍िए जिंदा रहोगे.’