कोरोना इफैक्ट-कैटरीना कैफ बर्तन धोते आयी नजर तो अर्जुन कपूर अपने घर बुलाये

कोरोना जो आज इंडिया में धीरे-धीरे बहुत तेजी से बढ़ते जा रहा है। इसके चलते सारा देश लॉक डाउनलोड चुका है। सभी लोग अपने घरों में कैद होकर अपना समय बिता रहे हैं।

whatsapp-group

इस समय बॉलीवुड वाले जो हुमेसा बिज़ि रहते थे बिना कोई काम के बैठे बोर हो रहे हैं और टाइम पास के लिए कुछ ना कुछ अलग कर वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं।

इसी दौरान जानी मानी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने एक बर्तन धोते हुए अपना वीडियो डाला है। वह इस वीडियो में बर्तन धोने का तरीका सीख रही है क्योंकि अभी लॉक डाउन के कारण हाउस हेल्प भी नहीं आ रहे हैं।

कैटरीना कैफ ने लिखा है कि मैं और मेरी बहन इज्जी(इसाबेल कैफ) ने बर्तन धोने का काम शुरू किया है। उन्होंने कहा कि यह काम भी एक प्रोफेशनल होना चाहिए।

whatsapp

सीख रही थी बर्तन धोने का तरीका

उन्होंने कहा कि मैं सोच रही थी बर्तन कैसे धोया जाए।पहले मैं सोचा की एक एक बर्तन को साबुन लगाकर उसे धोकर रैक मे रखती जाऊगी।फिर मैं सोची की क्यू नहीं सारा बर्तन सिंक मे एक ही बार डाल दिया जाए आर पानीचला का सारे को साबुन लगा के धो लिए जाए। इससे बहुत पानी की बचत होगी।

अर्जुन कपूर जो उनके दोस्त थे उन्होंने इस वीडियो पर कैटरीना कैफ का बहुत ही मजे लिए। उन्होंने कमेंट में लिखा कि आप मेरे घर भी आ जाओ “वेलकम इन माय होम”। वही सुनील ग्रोवर ने कहा कि अरे यह तो क्रांतिकारी तरीका है।